लेटेस्ट न्यूज़ विदेश

पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड, पॉर्न स्टार ने किया खुलासा

वाराणसी। HBCNews.in

चर्चित पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक इंटरव्यू में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया है। इस दौरान ट्रंप के साथ अपने कथित सेक्स संबंधों को लेकर पॉर्न स्टार डेनियल्स ने एक-एक कर कई खुलासे किए।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स करना उनकी जिंदगी की सबसे खराब 90 सेकेंड है। पॉर्न स्टार ने ट्रंप पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप को बिना बताए करीब 15 साल पहले मेरे साथ यौन संबंध बनाए थे।

यह भी पढ़ें: सिर्फ समोसे पर बिकेंगी मिया खलीफा!

डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व अटार्नी जनरल को सब बताया:

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि पॉर्न स्टार स्टॉर्मी ने यह आरोप किसी और के पास नहीं बल्कि डोनाल्ड ट्रंप के अटार्नी जनरल रहे माइकल कोहेन के सामने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया। इंटरव्यू में स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ बिताए अपने समय के बारे में बात की थी।

यह भी पढ़ें: भरी अदालत में जब आरोपी ने महिला जज से कहा- ‘I Love You’, जानिए क्या हुआ इसके बाद

ट्रंप के साथ सेक्स कर खुद से नफरत करने लगी थी:

स्टॉर्मी डेनियल्स ने 2006 के कथित सेक्स वाली घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जब मैं कमरे में गई तो वह बेड पर नग्न अवस्था में इंतजार कर रहे थे। मेरे जाते ही उन्होंने कहा कि अब तुम्हारी बारी है। मैं हैरान रह गई फिर मैंने पूछा कि क्या? वह बोले कि अब दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से मेरे साथ सेक्स कर सकती हो। इस घटना के बाद मैं खुद से नफरत करने लगी थी।

यह भी पढ़ें: गोल करने के बाद निर्वस्त्र होकर होकर जश्न मनाने लगा ब्राजील का यह खिलाड़ी

डोनाल्ड ट्रंप का प्राइवेट पार्ट औसत से भी छोटा!

पॉर्न स्टार ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप का प्राइवेट पार्ट औसत से भी छोटा है। यही नहीं डेनियल ने कहा कि अब तक जितने भी लोगों से उसने संबंध बनाया सबसे खराब अनुभव ट्रंप के साथ ही रहा। इस मामले में डोनाल्ड ट्रंप ने पॉर्न स्टार के खुलासे के बाद पहले भी बयान दिया था। ट्रंप ने इस बात को स्वीकार किया था कि उसने पॉर्न स्टार के साथ सेक्स किया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *