क्राइम देश मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़

गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

मुंबई। एडल्ट वेब सीरीज़ ‘गंदी बात’ से एक्टिंग की दुनिया में एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

गहना पर पॉर्न वीडियो बनाने और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने का आरोप है। गहना अब तक 87 पॉर्न वीडियो भी बना चुकी हैं। वो और लोगों पर भी इस वीडियो का हिस्सा बनने का दबाव डालती थीं। तीन लोगों ने पुलिस में गहना के खिलाफ दबाव डालने की शिकायत की तो उन्हें अरेस्ट कर लिया गया।

पोर्न वीडियो देखने का चार्ज 2000 रुपये:

रिपोर्ट के अनुसार एक सीनियर अधिकारी ने बातचीत में बताया कि गहना वशिष्ठ 87 पॉर्न वीडियो बनाकर अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर चुकी हैं। इन्हें देखने के लिए पैसे देने पड़ते हैं और Subscription Charge 2000 रूपये है। गहना वशिष्ठ 32 साल की हैं और उनका नाम वंदना तिवारी है।

वेश्यावृत्ति की लड़ी लड़ाई:

गहना उन लोगों में से हैं जिन्होंने भारत में वेश्यावृत्ति को एक प्रोफेशन की तरह मान्यता पाने के लिए लड़ाई की है। उनका कहना है कि भारत में वेश्यावृत्ति गैर कानूनी नहीं होना चाहिए।

तिरंगे में लिपट कर कराया था फोटोशूट:

गहना वशिष्ठ अकसर ही अपनी किसी ना किसी बात के लिए कंट्रोवर्सी में घिर ही जाती हैं। जैसे कि तिरंगा में किया गया उनका ये फोटोशूट उनके लिए काफी बवाल बन गया था। गहना वशिष्ठ स्टार प्लस के सीरियल बहनें में दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा वो एमटीवी के शो ट्रू लाइफ में वीजे के तौर पर दिखाई दी थीं।

गंदी बात से मिली अलग पहचान:

गहना ने अपनी शुरूआत फिल्मी दुनिया नाम की एक हिंदी फिल्म से की थी। आजकल वो डिजिटल कंटेंट का नामी चेहरा हैं। उन्हें पहचान मिली थी एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की सीरीज़ गंदी बात के साथ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *