उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

महिला ने नाबालिग का किया रेप, ट्यूशन पढ़ने जाता था लड़का

नई दिल्ली। HBCNews.in

पहले तो लोग केवल बेटियां की ही, सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद थे लेकिन अब वो दिन दूर नहीं जब बेटों की हिफाजत भी अभिभावकों को सताएगी। देश में सिर्फ बेटियां ही सुरक्षित नहीं हैं बल्कि अब बेटे भी महफूज नही हैं, आज बेटे भी हवस का शिकार बन रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से सामने आया है।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

जहां एक महिला ने अपने पड़ोस के नाबगलिग लड़के से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़ित लड़के के स्वजनों ने न्यायालय की शरण ली। इस मामले में विशेष न्यायाधीश प्रतिमा त्रिपाठी के आदेश पर पुलिस आरोपी महिला के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: लाइव टीवी डिबेट में बीजेपी नेता को चप्पल से मारा, फिर नेता जी ने जो किया…

बहला-फुसलाकर ले गई और रेप किया:

सदर थाना निवासी पीड़ित बालक के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2016 में उनका बेटा हाईस्कूल का छात्र था। इस दौरान बेटे के अच्छी पढ़ाई के लिए गांव से नौगढ़ आ गए। यहां एक किराये का मकान लेकर रह रहे थे। इस दौरान उनका बेटा पड़ोस के एक टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने जाता था। इस बीच पड़ोस की एक महिला नाबालिग छात्र को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई और उसके साथ अवैध संबंध बनाए। जिसके बाद पीड़ित छात्र ने अपने परिवार वालों से आपबीती बताई।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *