लेटेस्ट न्यूज़ विदेश

पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

नई दिल्ली। HBCNews.in

एक महिला पत्रकार ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाली पार्टी के नेताओं द्वारा यातना और अपमान किए जाने के मामले में न्यायिक जांच की मांग की है। रिपोर्ट के मुताबिक, चारसड्डा बाजार में स्थित पार्टी कार्यालय में महिला पत्रकार को ले जाकर उसे कथित तौर पर नग्न और प्रताड़ित किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि नेताओं ने नग्न करने के बाद उनका एक वीडियो भी बनाया। इसके बाद पब्लिक प्रेशर के बाद ही नेताओं ने महिला को छोड़ने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: लाइव टीवी डिबेट में बीजेपी नेता को चप्पल से मारा, फिर नेता जी ने जो किया…

पाकिस्तान में घटी इस घटना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री इमरान खान के दावों की पोल खोल रही है। एक महिला पत्रकार ने प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के नेताओं द्वारा यातना और अपमान किए जाने के मामले में न्यायिक जांच की मांग की है। रिपोर्ट के मुताबिक, पत्रकार सैफुल्लाह जान ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के नेताओं पर उन्हें पार्टी के कार्यालय में जबरन ले जाकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

बता दें कि शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, चारसद्दा प्रेस क्लब की सदस्य सैफुल्लाह जान ने कहा कि पीटीआई के नेता अब्दुल्ला, उनके भाई फहीम, जकात समिति के अध्यक्ष इफ्तिखार और अन्य सशस्त्र नेता ने उन्हें जबरन पीटीआई दफ्तर ले गए। रिपोर्ट के मुताबिक, चारसड्डा बाजार में स्थित पार्टी कार्यालय में महिला पत्रकार को ले जाकर उसे कथित तौर पर नग्न और प्रताड़ित किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि नेताओं ने नग्न करने के बाद उनका एक वीडियो भी बनाया था। इसके बाद पब्लिक प्रेशर के बाद ही नेताओं ने महिला को छोड़ने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें: छापेमारी के बहाने यूपी पुलिस के सिपाही ने लूटी महिला की अस्मत

जिला पुलिस अधिकारी मोहम्मद शोएब ने केस दर्ज करने का दिया आदेश:

महिला पत्रकार ने कहा कि इस घटना के बाद जिला पुलिस अधिकारी मोहम्मद शोएब ने सरदारी पुलिस स्टेशन में पुलिस को कानून के अनुसार इस मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया था, लेकिन पुलिस ने एक प्लैन के तहत केस दर्ज करने में देरी की और एफआईआर में घटना को लेकर कानून के महत्वपूर्ण सेक्शन के तहत केस दर्ज नहीं किया।

यह भी पढ़ें: BJP नेता समेत 4 लोगों ने 20 साल की लड़की के साथ 2 दिनों तक किया रेप

पुलिस ने मुख्य आरोपी के नाम को लिस्ट से बाहर किया:

पत्रकार ने कहा कि पीटीआई नेताओं द्वारा दिए गए इस यातना के कारण उसका पैर फ्रैक्चर हो गया था लेकिन पुलिस ने एफआईआर में लिखा है कि उसे मामूली चोटें आई हैं। पत्रकार ने यह भी कहा कि उसने पुलिस को 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। लेकिन, पुलिस ने पीटीआई के नेता इफ्तिखार का नाम हटा दिया, जो मामले का मुख्य आरोपी है।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *