क्राइम देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

लाइव टीवी डिबेट में बीजेपी नेता को चप्पल से मारा, फिर नेता जी ने जो किया…

अमरावती। HBCNews.in

आज-कल के न्यूज चैनलों पर होने वाली बहस हमेशा तीखी नोकझोक और शोर-शराबे वाली दिखाई देती है। लेकिन हद तो तब हो जाती है जब पैनल में बैठे लोग एक-दुसरे को मारने-पीटने पर उतारू हो जाते हैं। आंध्र प्रदेश के तेलुगु न्यूज चैनल पर लाइव टीवी डिबेट में कुछ ऐसा हुआ जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। टीवी डिबेट में भाजपा नेता पर जूता फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

434 दिनों से महिलाएं और किसान कर रहें प्रदर्शन:

बता दें कि दरअसल, आंध्र प्रदेश की राजधानी में जगन सरकार ने तीन राजधानियों के प्रस्ताव के बाद अमरावती में काम लगभग बंद कर दिया है, राजधानी अमरावती के लिए 434 दिनों से किसान और महिलाएं विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में न्यूज चैनल ने एक लाइव बहस की। इस डिबेट शो में अमरावती परिक्षेत्र समिति संयुक्त लड़ाई समिति (जेएसी) के अध्यक्ष डॉ. कोलिकापुडी श्रीनिवास राव, बीजेपी के राज्य महासचिव विष्णुवर्धन रेड्डी और अन्य लोग चैनल की चर्चा में पैनलिस्ट थे।

यह भी पढ़ें: छापेमारी के बहाने यूपी पुलिस के सिपाही ने लूटी महिला की अस्मत

गरमा-गरम बहस की शुरुआत:

इस दौरान विष्णुवर्धन ने कहा कि यह जगन सरकार के लिए ‘आश्चर्यजनक और हास्यास्पद’ है कि वह यह घोषणा करने के लिए कि अमरावती में रुके हुए काम को पूरा करने के लिए पैसे उधार लेने जा रही है, जबकि जेएसी नेता श्रीनिवास राव ने अपमानजनक टिप्पणी के कारण आंदोलन को बाधित कर दिया। इस क्रम में दोनों के बीच गरमा गरम बहस हुई।

यह भी पढ़ें: BJP नेता समेत 4 लोगों ने 20 साल की लड़की के साथ 2 दिनों तक किया रेप

भाजपा नेता पर फेंक दिया अपना जूता:

जब बीजेपी के विष्णुवर्धन रेड्डी ने श्रीनिवास राव पर टीडीपी के साथ संबंध होने का आरोप लगाया, तो इसने एक विवाद को जन्म दिया, लेकिन जब रेड्डी ने टीडीपी के साथ अपने संबंधों को लेकर राव का मजाक उड़ाया, तो इससे राव को गुस्सा आ गया और उन्होंने आखिरकार भाजपा नेता पर अपना जूता फेंक दिया। इस घटना ने लाइव डिबेट को प्रसारित करने वाले एंकर को शो के बिच में एक ब्रेक लेने के लिए मजबूर कर दिया। बहस में भाग लेने वाले अन्य पैनलिस्ट घटना के बाद हैरान थे।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *