देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

Breaking: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

कोलकाता। HBCNews.in

पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए जल्द ही तारीखों का एलान भी होने वाला है। प्रदेश में टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी के बीच सियासी घमासान जारी है। दोनों ही दलों में सेलेब्रिटीज के आने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी क्रिकेट के मैदान के बाद अब राजनीति के मैदान में अपनी किस्मत आजमाएंगे।

मनोज तिवारी ने आज सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। टीएमसी में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट करके लोगों से समर्थन की देने की अपील की है। मनोज तिवारी को छोटा दादा के नाम से भी जाना जाता है। मनोज तिवारी पश्चिम बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके हैं और उन्होंने भारत की ओर से 12 वनडे और तीन टी-20 मैच खेले हैं।

यह भी पढ़ें: छापेमारी के बहाने यूपी पुलिस के सिपाही ने लूटी महिला की अस्मत

हाल ही में पेट्रोल के दामों को लेकर कसा था तंज:

हाल ही में मनोज तिवारी ने ट्विटर पर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर तंज कसते हुए ट्वीट किया था। मनोज तिवारी ने ट्वीट करके लिखा था, पेट्रोल ने क्या जबरदस्त पारी खेली है। अलग हालात में एक बेहतरीन शतक। डीजल ने भी बराबरी से साझेदारी में साथ दिया। तुम दोनों की जबरदस्त साझेदारी। आम आदमी के खिलाफ खेलना इतना आसान नहीं था, लेकिन तुम दोनों ने करके दिखाया।

यह भी पढ़ें: BJP नेता समेत 4 लोगों ने 20 साल की लड़की के साथ 2 दिनों तक किया रेप

मनोज तिवारी ने ट्विटर पर लिखा:

मनोज तिवारी ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करके लिखा आज से नए सफर की शुरुआत हो रही है। आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है। अब से यह मेरी राजनीतिक प्रोफाइल होगी।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

कठिन पिच पर टीएमसी के लिए करनी है बल्लेबाज़ी:

मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे कठिन पिच पर तृणमूल कांग्रेस के लिए बल्लेबाज़ी करनी है। काफी होमवर्क के बाद राजनीति में आ रहा हूं। क्रिकेट खेलकर बहुत कुछ हासिल किया और अब लोगों के लिए काम करने का वक़्त है। उन्होंने कहा कि मैंने खुद गरीबी देखा है, इसलिए मुझे पता है कि उन लोगों का दुख क्या है। उनके लिए काम करना चाहता हूं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *