लेटेस्ट न्यूज़ स्पोर्ट्स

भारत में IPL पर संकट, इस बार भी UAE में आयोजन!

नई दिल्ली। HBCNews.in

देश में पिछले दिनों में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़े हैं उसके बाद आईपीएल के इस सीजन का आयोजन भारत में कराने को लेकर बीसीसीआई अभी आश्वस्त नहीं है। बीसीसीआई के अनुसार हर बीतते दिन के साथ हालात रोज बदल रहे हैं, ऐसे में अगर स्थिति और बिगड़ती है तो आईपीएल के 14वें सीजन को भारत से बाहर ले जाना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

बीसीसीआई के ट्रेजरर अरुण धूमल ने कहा कि बोर्ड अभी हालात का आंकलन कर रहा है। हम अभी भी कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से संशय में हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने आईपीएल के आयोजन के लिए अप्रैल और मई माह का समय अलॉट किया है। हालांकि बीसीसीआई की ओर से अभी तारीखों और वेन्यू पर अंतिम फैसला नहीं लिया जा सका है। धूमल ने कहा कि आईपीएल के आयोजन की तारीख पर फैसला भारत-इंग्लैंड सीरीज के खत्म होने के बाद लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: BJP नेता समेत 4 लोगों ने 20 साल की लड़की के साथ 2 दिनों तक किया रेप

वहीं जब धूमल से यह पूछा गया कि क्या यह संभव है कि आईपीएल के सारे मैच एक ही मैदान पर कराए जाएं। इसपर उन्होंने कहा कि हर तरह की संभावनाओं पर विचार किया जा रहा है। ब्रॉडकास्टर्स ने बीसीसीआई से आईपीएल की तारीख को कम से कम एक महीने पहले तय करने के लिए कहा है जिससे कि आईपीएल को लेकर जरूरी तैयारियों को पूरा किया जा सके।

यह भी पढ़ें: छापेमारी के बहाने यूपी पुलिस के सिपाही ने लूटी महिला की अस्मत

सूत्रों के अनुसार ब्रॉडकास्टर को कम से कम एक महीने का समय चाहिए ताकि वह जरूरी चीजों का इंतजाम कर सके। लिहाजा आईपीएल की तारीखों पर फैसला जल्द ही लिया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस बार एक बार फिर से आईपीएल का आयोजन यूएई में कराया जा सकता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *