क्राइम देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

Breaking: एक बार फिर शराब तस्करों ने दरोगा को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत

HBCNews.in

राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। राज्य में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। इसकी एक बानगी सीतामढ़ी में देखने को मिली है जहां ऑन ड्यूटी दरोगा को गोली मारने की घटना सामने आई है। वहीं इस घटना में एक चौकीदार के भी बुरी तरह जख्मी हो गया है।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

यह सनसनीखेज वारदात सीतामढ़ी के मेहरगंज के कुंवारी गांव की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को खबर मिली थी कि गांव में अवैध शराब की तस्करी हो रही है। इसके बाद जांच के लिए टीम पहुंची थी। इसी दौरान शराफ माफिया के लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: लाइव टीवी डिबेट में बीजेपी नेता को चप्पल से मारा, फिर नेता जी ने जो किया…

पुलिस की टीम का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर दिनेश राम कर रहे थे। पुलिल के गांव पहुंचते ही गोलीबारी शुरू हो गई। इसी हमले में दिनेश राम को गोली लग गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

इस जघन्य वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। दरोगा की मौत के बाद साथी पुलिसकर्मियों में भारी आक्रोश है। जिले के एसपी सहित विभाग के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। जख्मी चौकीदार का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: छापेमारी के बहाने यूपी पुलिस के सिपाही ने लूटी महिला की अस्मत

इससे पहले सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना क्षेत्र के जयनगर में भी बदमाशों द्वारा एक युवक को गोली मारने की खबर आई थी। वहीं एक दूसरी घटना सीतामढ़ी के नगर थाना की है जहां रिंग बांध मोहल्ले में सिद्ध आश्रम के महंत हरि नारायण दास की घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *