लेटेस्ट न्यूज़ स्पोर्ट्स

निर्वस्त्र होकर जश्न मनाने लगा ब्राजील का यह खिलाड़ी, लगा 8 मैच का प्रतिबंध

नई दिल्ली। HBCNews.in

एक फुटबॉल मैच के दौरान यह देख सभी दर्शक दंग रह गए जब गो करने के बाद एक खिलाड़ी नंगे होकर जश्न मनाने लगा। नग्न होकर जश्न मनाने वाला यह खिलाड़ी ब्राजील का एमर्सन कैरियोका था।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

गोल करने के बाद खुशी में एमर्सन ने शॉर्ट्स नीचे करने से पहले अपनी जर्सी उतार दी थी। यही नहीं अपने विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को एमर्सन ने अपना पीनस भी दिखाया था। जिसके बाद अनुशासनात्मक प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने को लेकर एमर्सन पर 8 मैच का प्रतिबंध लगा है।

यह भी पढ़ें: बनारस में खुद की पार्टी का मेयर, फिर भी धरने पर बैठे भाजपा के पार्षद, इस समस्या से थे परेशान

बता दें कि एमर्सन के इस व्यवहार के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर ही झगड़ा हो गया था। इस घटना के बाद एमर्सन ने मीडिया से बात करते हुए अपनी तरफ से सफाई भी दी। एमर्सन ने कहा था कि विपक्षी टीम के खिलाड़ियों ने मेरे साथ भेदभाव व नस्ल विरोधी कमेंट किए थे।

यह भी पढ़ें: इस लड़की ने पिछले एक साल में किया 16 पुरुषों से छेड़छाड़ व लूट, जानिए कैसे बनाती थी अपना शिकार

फुटबॉलर से जब पूछा गया कि विपक्षी खिलाड़ियों ने उनपर क्या कमेंट किया तो एमर्सन ने कहा कि मेरे लिए विपक्षी टीम के खिलाड़ियों ने मैला-कुचैला, शराबी और मोटा बंदर जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। खेल के दौरान नग्न होकर विपक्षी को पीनस दिखाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को लड़ते हुए भी देखा गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *