क्राइम देश

इस लड़की ने पिछले एक साल में किया 16 पुरुषों से छेड़छाड़ व लूट, जानिए कैसे बनाती थी अपना शिकार

पुणे। HBCNews.in

पुणे से एक हैरतंगेज खबर सामने आ रही है, जहां एक 27 वर्षीय लड़की ने लोकप्रिय ऑनलाइन डेटिंग के माध्यम से दोस्ती करने के बाद पिछले एक साल में पैसे और कीमती सामानों को लेने के बाद 16 से अधिक लोगों को धोखा दिया है। यही नहीं आरोपी लड़की ने कई लोगों के साथ छेड़छाड़ व उत्पीड़न भी की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का निधन, पैरालेसिस के हो गए थे शिकार

पुलिस के अनुसार आरोपी लड़की की पहचान सयाली देवेंद्र काले के रूप में हुई है। एक प्रतिष्ठित समाचार एजेंसी के मुताबिक लड़की ने महिलाओं व पुरुषों के अश्लील तस्वीरों को कैमरे में कैद कर इन तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करती थी। यदि कोई उसकी बात मानने से इनकार करता था तो वह इन फोटो व तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी भी देती थी।

यह भी पढ़ें: अगर गीता पर भारी पड़ी कुरान तो स्वीकार कर लूंगा इस्लाम: स्वामी आनंद स्वरूप

पुलिस ने भी डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल बनाकर महिला को पकड़ा:

पुलिस के जानकारी में मामला तब सामने आया जब चेन्नई निवासी एक शख्स ने शिकायत की कि वह अपने व्यवसाय के काम से पुणे आया था, यहां एक डेटिंग ऐप के जरिए उसने एक लड़की से मुलाकात की। इसके बाद लड़की ने उसे कुछ पीने के लिए दिया, जिसमें मादक चीजों को मिला दिया। जैसे ही युवक बेहोश हुआ लड़की उसके सोने के गहने, नकदी और मोबाइल फोन लेकर चली गई।

यह भी पढ़ें: प्रेस की आज़ादी और दमनकारी नीतियों के विरुद्ध बनारस के पत्रकारों ने दिया धरना-प्रदर्शन

पुलिस ने डेटिंग एप्लिकेशन पर बनाएं कई फर्जी प्रोफाइल:

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद, आरोपी को फंसाने के लिए डेटिंग एप्लिकेशन पर कई फर्जी प्रोफाइल बनाए। प्रारंभ में काले ने उनके अनुरोध को स्वीकार नहीं किया, लेकिन जब पुलिस ने महिलाओं के नाम पर बनाई गई नकली प्रोफाइल का उपयोग करके उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो उसने एक्सेप्ट कर लिया। जब वह मौके पर पहुंची, तो पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: बनारस में खुद की पार्टी का मेयर, फिर भी धरने पर बैठे भाजपा के पार्षद, इस समस्या से थे परेशान

कम से कम 16 पुरुषों को दिया धोखा:

पूछताछ के दौरान, काले ने पुलिस को बताया कि उसने पिछले एक साल में कम से कम 16 पुरुषों को धोखा दिया है। हालांकि, इस मामले में कई महिला पीड़ितों ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने व मामला को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया है। लॉकडाउन के बाद, उसके पास नौकरी नहीं थी। पिछले एक साल में, उसने पुणे और पिंपरी-चिंचवाड़ में 16 पुरुषों को डेटिंग ऐप्स के जरिए लूटा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *