उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

रास्ते के विवाद में मर्डर

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रास्ते के विवाद को लेकर मंगलवार सुबह एक महिला की लाठी और लोहे की पाइप से पीटकर हत्या कर दी गई। मृतका BHU के माइक्रोबायोलॉजी डिपार्टमेंट में तैनात लैब टेक्नीशियन की पत्नी थी। हमले में लैब टेक्नीशियन और उसकी बहन सहित परिवार के 4 सदस्य घायल हुए हैं। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

10 दिन से चल रहा था रास्ते का विवाद, रोजाना हो रही थी कहासुनी

मंडुवाडीह थाना अंतर्गत कंदवा निवासी दिनेश प्रजापति BHU के माइक्रोबायोलॉजी डिपार्टमेंट में लैब टेक्नीशियन हैं। उनके पड़ोस में ही रहने वाले उसके पट्टीदारों के बीच बीते 10 दिन से रास्ते का विवाद चल रहा था। सोमवार की शाम भी रास्ते के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। दिनेश के अनुसार, मंगलवार की सुबह दूसरे पक्ष के छह-सात लोग उसके घर आए। सभी ने आते ही पथराव करने के साथ लाठी और लोहे की पाइप से हमला कर दिया। हमले में दिनेश, उसकी पत्नी प्रियंका प्रजापति (35) और परिवार के मनोज, कल्लू, चिंटू व माया घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल प्रियंका को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल से मिली दो लाठी और पाइप, पुलिस की दो टीम लगाई गई

घटना की सूचना पाकर दिनेश के घर मंडुवाडीह थाने की पुलिस पहुंची। घटनास्थल से पुलिस ने दो लाठी, लोहे की एक पाइप और खून से सना हुआ एक गमछा कब्जे में लिया। डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने बताया कि दिनेश के अनुसार हमलावर छह से सात की संख्या में थे। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की दो टीम लगाई गई है।

उधर, दिनेश और उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बिलखते हुए दिनेश कह रहा था कि उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। अब उनकी देखभाल कौन करेगा और कैसे परवरिश होगी। परिजन और ग्रामीण दिनेश को ढांढस बंधा कर शांत कराने में लगे हुए थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *