उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

यूपी के मंत्री मोहसिन रजा बोले- मुनव्वर राना ऐसे शायर, जो देश के विरोध में शायरी करते हैं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने मशहूर शायर मुनव्वर राना पर निशाना साधा है। रजा एक बयान में कहा कि मुनव्वर राना ऐसे शायर हैं, जो हमेशा देश के विरोध में ही शायरी करते रहे हैं। यह वह लोग हैं जो तालिबानी सोच का समर्थन करते हैं और कहते हैं हथियार लहराना अपराध नहीं है। ऐसे लोगों को योगी सरकार में नया सबक मिलेगा। कानून अपना काम कर रहा है और साक्ष्यों के आधार पर विवेचना हो रही है। राना जिसे हिंदू मुसलमान कर रहे हैं, इस मसले में भी दूसरा पक्ष मुसलमान ही है और उसे न्याय मिल रहा है जो उनके ही परिवार का है।

यूपी सरकार में मंत्री रजा ने कहा कि कानून यह इजाजत नहीं देता कि खुद शूटर हायर करो अपराध करवाओ और अगर राना के बेटे तबरेज को ही गोली लग जाती तो क्या होता। कानून अपना काम करेगा जो भी विवेचना में सामने आएगा उसे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मुनव्वर राना जैसे लोग, जो तालिबानी सोच देश के विरोध सोच रखते हैं और उसे हिंदू मुसलमान का रूप देते हैं। किसी को बख्शा नहीं जाएगा. कौशल किशोर और मुनव्वर राणा दोनों मसले अलग है विवेचना दोनों में चल रही है लेकिन मुनव्वर राना इसे अलग रंग और रूप देना चाहते हैं।

बेटे को किया गया है गिरफ्तार
बता दें कि यूपी पुलिस ने बीते बुधवार को मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना को गिरफ्तार किया है। तबरेज पर खुद की गाड़ी पर हमला करवाकर अपने चाचा को फंसाने का आरोप है। तबरेज की गाड़ी पर कुछ महीने पहले ही हमला हुआ था, तबरेज ने अपने चाचा पर हमले का अरोप लगाया था। जांच में पुलिस ने दावा किया है कि तबरेज पर किसी और ने नहीं बल्कि उसी ने खुद ही हमला करवाया था, ताकि मामले में उसके चाचा को फंसाया जा सके। बेटे की गिरफ्तारी का मुनव्वर राना ने विरोध किया और सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *