Uncategorized मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़

बॉलीवुड ‘दबंग’ ने कोर्ट में पेश किया था झूठा हलफनामा, अब 18 साल बाद मांगी माफी

वाराणसी। HBCNews.in

सुपरस्टार सलमान खान ज्यादा दिन विवादों से दूर नहीं रह पते हैं। अब जोधपुर काले हिरण मामले में सलमान की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं, क्योंकि उन्होंने सेशन कोर्ट में 2003 में एक झूठा हलफनामा पेश किया था, हालांकि मंगलवार को सुनवाई के दौरान उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली। मामले में गुरुवार को कोर्ट अंतिम फैसला सुना सकती है।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड, पॉर्न स्टार ने किया खुलासा

दरअसल मंगलवार को जोधपुर सेशन कोर्ट में काला हिरण शिकार मामले में सुनवाई चल रही थी। इस दौरान सलमान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए। उनके वकील हस्तीमल ने बताया कि 8 अगस्त 2003 को शिकार मामले में सलमान खान की ओर से एक गलत शपथ पत्र पेश किया गया था। सलमान भूल गए थे कि उनका लाइसेंस नवीनीकरण के लिए दिया गया है। इस वजह से उन्होंने उस दौरान बताया था कि उनका आर्म लाइसेंस खो गया है। इस गलत हलफनामे के लिए वो माफी मांगते हैं।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई:

सलमान खान को 1998 में काला हिरण शिकार मामले में गिरफ्तार किया गया। उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ। कोर्ट ने उन्हें आर्म लाइसेंस जमा करने के आदेश दिए। जिस पर सलमान ने कोर्ट ने बताया कि उनका लाइसेंस खो गया है। उन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। बाद में पता चला कि उनका लाइसेंस नवीनीकरण के लिए गया है।

यह भी पढ़ें: भरी अदालत में जब आरोपी ने महिला जज से कहा- ‘I Love You’, जानिए क्या हुआ इसके बाद

तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम और सैफ भी थे आरोपी?

‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के दौरान 2 अक्टूबर 1998 को सलमान खान ने दो काले हिरण का शिकार किया था। इस मामले में तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम और सैफ अली खान को भी आरोपी बनाया गया। हालांकि सलमान को छोड़ सभी सितारों को कोर्ट ने बरी कर दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *