लेटेस्ट न्यूज़ विदेश

सिर्फ समोसे पर बिकेंगी मिया खलीफा!

नई दिल्ली। HBCNews.in

मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानून को लेकर सरकार का दावा है कि इससे किसानों की आय बढ़ेगी, लेकिन किसान संगठन इसमें पूंजीपतियों का फायदा देख रहे हैं। इसी कारण लगभग 70 दिनों से दिल्ली से लगती सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है। अब यह मामला अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहुंच चूका है। इसके बाद पॉपस्टार रिहाना, क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग और पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इस आंदोलन का समर्थन किया। जिस वजह से तीनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर सचिन-लता समेत सभी हस्तियों के ट्वीट्स की होगी जांच, सरकार का बड़ा फैसला

पैसे लेकर टिप्पणी करने का मिया खलीफा पर लगा आरोप:

किसान आंदोलन को लेकर जब मिया खलीफा ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया तो कई लोगों ने उन पर पैसे लेकर इस मामले में टिप्पणी करने का आरोप लगाया। अब मिया खलीफा ने खुद ट्रोलर्स को जवाब दिया है। उन्होंने खाने का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे हमेशा इस बात की टेंशन रहती है कि कहीं मिठाई खाने से पेट ना भर जाए, इसलिए मैं इसे खाने के साथ ही खाती हूं। वो कहते हैं ना रोज एक गुलाब जामुन खाएं और फासीवाद से दूर रहें।

यह भी पढ़ें: भरी अदालत में जब आरोपी ने महिला जज से कहा- ‘I Love You’, जानिए क्या हुआ इसके बाद

पैसे के लिए नहीं इस चीज के लिए बिक सकती हूं:

उन्होंने व्यंग्य कसते हुए कहा कि अगर आप किसी चीज के लिए मेहनत करें और वो आपको मिल जाए तो अच्छा लगता है। जैसे मैंने अपने लिए ये शानदार डिनर कमाया है। मैं उन लोगों को Thank You कहना चाहूंगी जिन्होंने इसे मेरे पास पहुंचाया। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जो प्रोपेगेंडा मैं आजकल फैला रही हूं, उसके बदले मुझे ये ईनाम मिला है। मैं सिर्फ समोसे के लिए बिक सकती हूं और बाकी लोगों के लिए कुछ नहीं कह सकती। उन्होंने कहा कि मेरे लिए बस इतना काफी है। इससे ज्यादा मुझे जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

किसानों के समर्थन में किए थे दो ट्वीट:

बता दें कि मिया खलीफा ने शुरुआत में किसानों के समर्थन में दो ट्वीट किए थे। एक ट्वीट में उन्होंने आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिलाओं की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लहराए जा रहे पोस्टर पर लिखा था- ‘किसानों की हत्या करना बंद करो’। साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘मानवाधिकार उल्लंघनों पर ये चल क्या रहा है? नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया गया है? इसके बाद उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि पेड एक्टर्स…मुझे उम्मीद है कि पुरस्कारों के मौसम में उनकी अनदेखी कतई नहीं की जाएगी, मैं किसानों के साथ हूं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *