उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

सर्प डसे हुए युवक को अस्पताल ले जाते वक्त अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 3 की मौत

जौनपुर। जिले में एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। एक बाइक पर तीन लोग अस्पताल जा रहे थे। क्योंकि उनमें से एक को सांप ने डस लिया था। उसका इलाज करवाने के लिए जाते वक्त निर्माणाधीन रास्ते पर तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इस भिड़ंत में तीनों घायल हुए जिसके बाद एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो कि इलाज के दौरान मौत हुई।

निर्माणाधीन रास्ते पर हुई घटना

मामला बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के निर्माणाधीन फोरलेन का है। जहां सिंगरामऊ क्षेत्र के रहने वाले दो युवक सचिन और विकास अपने एक साथी को बाइक से अस्पताल ले जा रहे थे। उसे सांप ने काटा था। वह तीनों बदलापुर क्षेत्र के पूरामुकुंद गांव के निर्माणाधीन फोरलेन 731 पर पहुंचे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे तीनों गिर पड़े। घटना के बाद आरोपी चालक वहां से गाड़ी लेकर फरार हो गया।

परिजनों ने सीएचसी में किया हंगामा

इस हादसे में सचिन यादव की मौके पर मौत हो गई। जबकि विकास की मौत इलाज के दौरान जिला हॉस्पिटल में हुई है। तो वहीं रवि रजक की मौत वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान हुई। एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से तीनों घरों में कोहराम मच गया। जिसके बाद तीमारदारों ने बदलापुर सीएचसी पर हंगामा कर दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *