देश लेटेस्ट न्यूज़

पीएम मोदी के बड़े भाई ने पूछा, जय शाह का क्रिकेट में कोई योगदान नहीं फिर भी बीसीसीआई के सचिव, क्यों?

अहमदाबाद। HBCNews.in  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह को बीसीसीआई में सचिव की जिम्मेदारी मिलने पर सवाल उठाए हैं। एक इंटरव्यू में प्रह्लाद मोदी ने कहा कि जय शाह जिनका क्रिकेट में कोई योगदान नहीं है, तो उन्हें क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की जिम्मेदारी क्यों दी गई है, पता नहीं।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के दो महिला न्यायाधीशों की हत्या के बाद जलालाबाद में जज को मारी गई गोली

राजनाथ सिंह के बेटे के सांसद बनने का भी किया जिक्र:

बीबीसी के साथ एक इंटरव्यू में प्रह्लाद मोदी ने कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने तो गृहमंत्री से रक्षामंत्री बने राजनाथ सिंह के बेटे के सांसद बनने का भी जिक्र किया। दरअसल प्रह्लाद मोदी पीएम मोदी के बड़े भाई हैं। उन्होंने ये बातें गुजरात में होने वाले निकाय चुनाव में बीजेपी की ओर अपनी बेटी सोनल मोदी को टिकट नहीं दिए जाने की आशंकाओं को लेकर कही।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का निधन, पैरालेसिस के हो गए थे शिकार

सोनल मोदी को नहीं मिला बीजेपी से टिकट: 

बता दें कि पीएम मोदी की भतीजी सोनल मोदी अहमदाबाद नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी का टिकट नहीं मिला है। बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी. आर. पाटिल से जब सोनल मोदी को टिकट नहीं दिए जाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि नियम सबके लिए बराबर हैं।

यह भी पढ़ें: ‘जिला पूर्ति अधिकारी ने किया मेरा उत्पीड़न, नहीं बचा पेट में पल रहा बच्चा’

‘हम नहीं करते पीएम मोदी की तस्वीरों का इस्तेमाल’:

प्रह्लाद मोदी ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि हम पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल कर अपनी जिंदगी नहीं चलाते हैं। हमारे परिवार के सभी सदस्य कठिन परिश्रम करते हैं, कमाते हैं और उसी से अपना खर्च चलाते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *