उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

मेडिकल उपकरण में करोड़ों के घोटाले के संदर्भ में आप आदमी पार्टी ने जिला मुख्यालय पर दिया ज्ञापन

वाराणसी। जिला मुख्यालय पर पहुंचे आम आदमी पार्टी ने आज घोटाले के संबंध में प्रदर्शन करते हुए कहा कोरोना महामारी की तीसरी लहर से बच्चों को बचाने के लिए योगी सरकार के द्वारा तैयारियों के नाम पर वेंटीलेटर समेत कई चिकित्सक उपकरण 10 लाख की जगह 22 लाख में खरीदा गया।

ब्लैक लिस्टेड कंपनी से बिना टेंडर किए इस खरीद के नाम पर वह भ्रष्टाचार के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी जिला वाराणसी ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर भ्रष्टाचार के उच्च स्तरीय जांच की मांग को लेकर राज्यपाल महोदय को ज्ञापन दिया।

आपको बता दें कि यूपी में वेंटिलेटर से तमाम आने जीवन रक्षक उपकरण खरीदे जा रहे हैं, लेकिन प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा के द्वारा जारी एक अजीबोगरीब आदेश में इनको खरीद के लिए टेंडर या बिल्डिंग की बाध्यता खत्म करके चाहती कंपनियों से खरीद का इशारा किया गया है ऐसा आम आदमी पार्टी का कहना है आम आदमी पार्टी ने कहा कि उसी मॉडल के मल्टी लेटर को मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार 11 लाख में खरीद रही है। और यह स्पष्ट रूप से बच्चों की जान बचाने के उपकरणों की खरीद में शर्मनाक घोटाला किया जा रहा है जिला अध्यक्ष कैलाश पटेल ने कहा कि लाखों लोगों की जान गवा देने के बाद भी अगली लहर से निपटने की तैयारियों में घोटाला करने वाले अधिकारियों पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *