उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

युवाओं के भविष्य के लिए कांग्रेस ने ब्लॉक स्तर पर शुरू किया ‘नौकरी संवाद अभियान’

वाराणसी। HBCNews.in

युवा कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए ‘नौकरी संवाद अभियान’ की शुरुआत ब्लॉक स्तर से कर दी है। इस अभियान के द्वारा यूथ कांग्रेस उत्तर प्रदेश के करोड़ो बेरोज़गार युवाओं से मिलकर उनसे जुड़ने का संकल्प लिया है। वाराणसी में इस अभियान की जानकारी मैदागिन स्थित पार्टी कार्यालय पर गुरुवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने पत्रकार वार्ता कर दी।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के दो महिला न्यायाधीशों की हत्या के बाद जलालाबाद में जज को मारी गई गोली

इस अभियान के तहत यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश के हर ज़िले के ब्लॉकों में जाकर बेरोज़गार नौजवानों को बेरोजगारी फॉर्म और मिस कॉल के माध्यम से जोड़ेंगे जिससे युवाओं की शक्ति को संघठित करके उत्तर प्रदेश को एक बेहतर प्रदेश बनाने के संकल्प से कार्यरथ होंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का निधन, पैरालेसिस के हो गए थे शिकार

उत्तर प्रदेश जो कभी अपनी युवा शक्ति की वजह से भारत का केंद्रे बिंदु हुआ करता था आज कई दशक से गैर जिम्मेदार सरकारों की अनदेखी की वजह से बेरोज़गारी और प्रवासी मज़दूरों की राजधानी के रूप में बनता जा रहा है। आज उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ लाखों युवा अपनी नौकरियों में चयन का इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं करोड़ो युवा किसी भी तरह के रोज़गार पाने से वंचित हैं।

यह भी पढ़ें: ‘जिला पूर्ति अधिकारी ने किया मेरा उत्पीड़न, नहीं बचा पेट में पल रहा बच्चा’

आज ब्लॉक स्तर पर युवा कांग्रेस द्वारा प्रारंभ किए जा रहे नौकरी संवाद अभियान में पूर्व मंत्री अजय राय, प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश मिश्रा, महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे, जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस विश्वनाथ कुंवर, महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस मयंक चौबे आदि कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *