उत्तर प्रदेश देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

कृषि बिल के खिलाफ गांव-गांव जन चौपाल लगाएंगे पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर

वाराणसी। HBCNews.in 

सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर बुधवार को वाराणसी पहुंचे। सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आगामी 5 फरवरी से हमारी पार्टी किसानों के समर्थन में केंद्र सरकार के कृषि बिल के खिलाफ गांव-गांव जन चौपाल के माध्यम से लोगों को जागरूक करेगी और इस बिल की खामियों के बारे में उन्हें विस्तार से जानकारी देगी क्योंकि अभी तक ज्यादातर लोगों को केंद्र सरकार द्वारा पारित बिल के बारे में जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: जकात फंडिंग पर पल रही पार्टियों से रहिए सावधान: स्वामी आनंद स्वरुप

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर कटाक्ष किया तो वही राम मंदिर के लिए धन संग्रह किए जाने की बात का जवाब देते हुए कहा कि इसके पहले भी चंदे के रूप में कई करोड़ रुपए राम मंदिर के नाम पर लिए गए जो कि बहुत बड़ा घोटाला हुआ और यह भी वही घोटाले का ही स्वरूप नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: अगर गीता पर भारी पड़ी कुरान तो स्वीकार कर लूंगा इस्लाम: स्वामी आनंद स्वरूप

वहीं वैश्विक महामारी के बाद केंद्र सरकार द्वारा पूरे देश को समर्पित वैक्सीन के बारे में उन्होंने कहा कि कोरोना काल में 98 परसेंट लोग बिना दवा के स्वस्थ हो गए। यह एक प्रकार का खेल है सरकार का और यदि सरकार फ्री में वैक्सीन देगी तो मैं अवश्य लगवा लूंगा, पैसा देकर नहीं लगाऊंगा।

यह भी पढ़ें: ‘राम’ की राजनीति करने वाली BJP को सुब्रमण्यम स्वामी ने आखिर क्यों पढ़ाया ‘रावण’ का पाठ

ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा रही है। लचर कानून व्यवस्था के चलते जंगलराज कायम हो गया है। प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। चारों तरफ हत्या, बलात्कार और लूट की घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं। बाजारों में कालाबाजारी चरम पर हो रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *