अध्यात्म देश लेटेस्ट न्यूज़

जकात फंडिंग पर पल रही पार्टियों से रहिए सावधान: स्वामी आनंद स्वरुप

कहा- अभी नहीं चेते तो देश बन जाएगा मुस्लिम राष्ट्र

कोलकाता। HBCNews.in

शंकराचार्य परिषद् के अध्यक्ष स्वामी आनंद स्वरुप महाराज ने कहा कि देश में कई क्षेत्रीय पार्टियां जकात फंडिंग पर पल रही है। यह बड़े ही सुनियोजित ढंग से देश का इस्लामीकरण करने का प्रयास कर रही है। जनता अगर अब भी नहीं चेती तो देश को इस्लामिक राष्ट्र बनने से कोई नहीं रोक सकता। आज सनातन धर्म पर खतरा मंडरा रहा है, इसे बचाना है तो हिन्दुओ को एकजुट होना होगा। सारी समस्याओं का समाधान तभी होगा जब भारत हिन्दू राष्ट्र बन जायेगा।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश बॉर्डर पर लगा हिन्दू चौपाल, स्वामी आनंद स्वरूप ने कहा- आज हिन्दुत्व पर मंडरा रहा खतरा

स्वामी आनंद स्वरुप ने कहा कि आज पूरे भारत से हिंदू समाज, हिंदू धर्म, सबसे प्राचीन परंपरा, वैदिक परंपरा को नष्ट करने की कोशिश की जा रही है। प्रयास किया जा रहा है कि हिन्दू समाज नष्ट हो जाये। इसका जीता जागता उदाहरण बंगाल है। बंगाल में जहां पर प्रभुपाद पैदा हुए, जो पवित्र भूमि मां काली के उपासना के लिए प्रसिद्ध है जो रामकृष्ण परमहंस की धरती है, जो भूमि अद्वैत वेदांत के दूरदर्शी और प्रणेता स्वामी विवेकानंद की धरती है वहां से हिंदुत्व धीरे-धीरे समाप्त किया जा रहा है। यह मुख्यमंत्री जिसके नेतृत्व में सरकार चल रही है वह पूरी तरह से इस्लाम परस्त हैं। इसका उदाहरण आपने देखा, जैसा कि विगत दिनों प्रधानमंत्री का कार्यक्रम था प्रधानमंत्री भारतीय जनता पार्टी के हो सकते हैं लेकिन जब कोई व्यक्ति पदासीन हो जाता है तो वह किसी दल का नहीं रह जाता है। कार्यक्रम चल रहा था और कई वीडियो में सीएम ममता बनर्जी को ला इलाही इलल्लाह मुहम्मद रसूल अल्लाह रसूल अल्लाह कहते सुना और देखा गया है।

यह भी पढ़ें: जंगल में लकड़ी बीनने गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने के बाद 6 गिरफ्तार

स्वामी आनंद स्वरुप ने कहा कि सीएम बड़ी इस्लामिक औरत हैं और उन्हें यह सब कहने में कोई दिक्कत नहीं हुई। लेकिन जैसे ही इनके कानों ने जय श्री राम शब्द सुना, सुनते ही उनके कानों में विस्फोट हो गया। ठीक वैसे ही जिस प्रकार से गांव के तालाबों में रहने वाली कई बार तालाबों में चुड़ैल रहती थी, वह सफ़ेद वस्त्र धारण करती थी। चुड़ैलो के किस्से भी आप सुना करते थे। ये चुड़ैले वैसे तो लोगों को सताती थी लेकिन इन चुड़ैलो के सामने आप जब जय हनुमान ज्ञान गुन सागर, जय श्री राम जय बोलने लगते थे तो चुड़ैल भाग खड़ी होती थीं, ठीक वैसे ही हमारी बहन ममता है। जैसे ही उसके कान में जय श्री राम का नारा सुनाई दिया, उनको लगा की मेरा अपमान हो रहा है। जय श्री राम शब्द से अपमान किसका हो सकता है? कोई मोमिन कहता तो समझ में आता। वह व्यक्ति जो बनर्जी हो यानी श्रेष्ठ ब्राह्मण हो तो वो ऐसा क्यों कर रहा है यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह भी पढ़ें: टीवी में भड़काऊ प्रसारण और इंटरनेट बंद करने पर मोदी सरकार को ‘सुप्रीम’ फटकार

तो आप समझ ही गए होंगे कि ऐसा क्यों हो रहा है? दअरसल जकात फण्ड पर चलने वाली ममता और उनकी पार्टी पलती है तो वह ऐसा ही कहेंगी। ऐसा ही सिर्फ ममता की पार्टी में ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी कई क्षेत्रीय पार्टिया जकात फण्ड पर चल रही हैं और मुसलमानों के हित में काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: अगर गीता पर भारी पड़ी कुरान तो स्वीकार कर लूंगा इस्लाम: स्वामी आनंद स्वरूप

उन्होंने कहा कि मैं कोई भारतीय जनता पार्टी का एजेंट नहीं हूं लेकिन मैं भारतीय जनता पार्टी का कोई सदस्य भी नहीं और कई बार भारतीय जनता पार्टी का विरोध करता रहता हूं, लेकिन जब हिंदुत्व की बात आती है तो मैं TMC के हिंदुओं का आह्वान करता हूं, मै वामपंथी हिन्दुओ से आह्वान करता हूं, उन सेक्युलर हिन्दुओं से भी आह्वान करता हूं कि वह समय आ गया है कि हम दलगत राजनीति से ऊपर उठकर के एक नहीं हुए तो पूरा हिंदू समाज समाप्त हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: हिन्दू पंचायत में बोलें स्वामी आनंद स्वरूप- भारत के 11 प्रान्तों में हिन्दू अल्पसंख्यक हो चुका है, यह खतरे की घण्टी

यदि ऐसा हुआ तो तुमको इस्लाम स्वीकार करना पड़ेगा, जिसके लिए तुम्हें भगवान भी माफ नहीं करेगा। यदि भगवान की सत्ता स्थापित करना चाहते हो तो जितने पाखंडी है, जितने जातिधारी है, छदम हिन्दुधारी हैं उनको छोड़ कर हिन्दू राष्ट्र की स्थपना करो। तभी स्वतंत्रता पूर्वक जय श्री राम, हरे कृष्णा, जय शंकर बोल सकते हो, हवन कर सकते हो, पूजन कर सकते हो, शंखनाद कर सकते हो और यह तभी होगा जब बंगाल इस्लाम मुक्त होगा, कुरान मुक्त होगा। इसलिए जरूरी है कि बंगाल से इस्लाम रूपी टीएमसी को उखाड़ फेका जाए।

यह भी पढ़ें: ‘डीएम साहब मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं’ सुनते ही उड़े जिलाधिकारी के होश

स्वामी आनंद स्वरुप ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में अगर पश्चिम बंगाल में फिर से सरकार बनी तो दुबारा आप कभी सोचना भी मत कि फिर से पूजा-उपासना, दर्शन कर पाओगे। उन्होंने बताया कि कल दिलीप महाराज से मुलाकात हुई थी, उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा की जितना अपमान वामपंथियों के राज में होता था, उससे कहि अधिक ममता के राज में हो रहा है। धर्माचार्य, पंडित, आपका पुरोहित, आपका आचार्य मारा-पीटा जाएगा। उसकी चुरकी काटी जाएगी, प्रताड़ित किया जायेगा तो फिर हम सब कैसे सुरक्षित रहेंगे। इसलिए आप एक होइए, अपने धर्म को बचाइए, यह भगवान की भूमि है, अल्लाह की नहीं। अल्लाह को उनके देश मक्का भेजिए, मक्का -मदीना दीजिए और हिन्दू राष्ट्र बनाने को एकजुट हो जाइये।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *