लेटेस्ट न्यूज़ विदेश

भरी अदालत में जब आरोपी ने महिला जज से कहा- ‘I Love You’, जानिए क्या हुआ इसके बाद

वाराणसी। HBCNews.in

अदालत में ऑनलाइ सुनवाई के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जिस किसी ने भी इस घटना को सुना या बाद में सोशल मीडिया पर इस सुनवाई के वीडियो को देखा, हंसने लगा और साथ ही हैरान हो गया। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: नंगे होकर जश्न मनाने लगा ब्राजील का यह खिलाड़ी, विपक्षी टीम को दिखाया अपना पीनस

फ्लोरिडा की ब्रोवार्ड काउंटी की अदालत में जब ऑनलाइन सुनवाई हो रही थी तो चोरी के आरोप में गिरफ्तार शख्स के खिलाफ जज सजा पढ़ रही थी, तभी आरोपी महिला जज को फ्लर्ट करने लगा। कुछ वक्त के लिए जज भी हैरान हो गई। फिर मुस्कुराते हुए जज ने आरोपी के खिलाफ सजा सुनाई।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

जज से बोला आरोपी, I Love You:

दरअसल, आरोपी डेमेट्रियस लेविस जूम कॉल के माध्यम से न्यायाधीश तबीथा ब्लैकमोन के सामने पेश हुआ था। लेविस पर आरोप था कि वह एक घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास कर था, जब घर में तीन बच्चे सो रहे थे। इस मामले में जैसे ही जज तबिथा फैसले सुनाने लगी, तभी लुईस ने उन्हें टोकते हुए कहा कि जज, आप बहुत खूबसूरत हैं। मुझे सिर्फ आपको बताना है, आप बहुत खूबसूरत हैं। आई लव यू जज, मैं आपसे प्यार करता हूं।

यह भी पढ़ें: इस लड़की ने पिछले एक साल में किया 16 पुरुषों से छेड़छाड़ व लूट, जानिए कैसे बनाती थी अपना शिकार

जज ने कहा, तुम्हारी चालाकी किसी और जगह काम आएगी:

बता दें कि आरोपी द्वारा खुद के बचाने के लिए किया गया यह प्रयास बेकार गया। जज तबिथा आरोपी लेविस के व्यवहार से प्रभावित नहीं हुई। हालांकि, उन्होंने एक या दो मिनट के लिए मनोरंजन की मुस्कान दिखाई। जज ने आरोपी से कहा कि तुम्हारी चालाकी किसी और जगह काम आएगी लेकिन शायद यहां नहीं। इसके बाद जज ने फैसला सुना दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *