क्राइम देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

15 हजार घूस लेते महिला थाना प्रभारी गिरफ्तार

 HBCNews.in

दुष्कर्म आरोपित को बचाने के लिए मांगी थी 50 हजार रुपये की रिश्वत

महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह घूस लेते रंगे हाथ पकड़ी गई हैं। मीरा सिंह को 15 हजार रुपये घूस लेते आज भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। दुष्कर्म के एक मामले में आरोपित को बचाने के लिए महिला थाना प्रभारी ने 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

झारखंड के खूंटी महिला थाना प्रभारी ने पहली किश्त में 15 हजार की मांग की थी और रिश्वत लेते दबोची गई। मीरा सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, रांची की टीम ने खूंटी महिला थाना से गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि नागी होरो के पुत्र संजीव होरो के खिलाफ एक युवती ने महिला थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करने को लेकर आवेदन दिया था। इस मामले में आरोपी से केस दर्ज नहीं करने के एवज में महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह द्वारा रिश्वत की मांग की गई थी। इसी मामले में एसीबी से शिकायत की गई थी, जांच में मामला सही पाया गया।

यह भी पढ़ें: लाइव टीवी डिबेट में बीजेपी नेता को चप्पल से मारा, फिर नेता जी ने जो किया…

इसके बाद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 15 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। शिकायतकर्ता खूंटी के बेलवादाग के बगडू की रहने वाली पारिवादिनी नागी होरो ने बताया कि 12 फरवरी को खूंटी की महिला थाना प्रभारी मीरा सिंह ने उसे थाना बुलाया था। कहा कि आपका बेटा संजी होरो कहां रहता है? इस पर पारिवादिनी ने कहा कि वे सेना में है और पटना में पदस्थापित है।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

इस पर महिला थाना प्रभारी ने कहा कि तुम्‍हारे बेटा संजी होरो पर खूंटी के महिला थाने में एक लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। तुम्‍हारा बेटा फंस जाएगा। उसकी नौकरी चली जाएगी और वह जेल चला जाएगा, उसे बचाना चाहती हो तो 50 हजार रुपया देना होगा। महिला द्वारा इन्‍कार करने पर थाना प्रभारी ने कहा कि अभी 15 हजार रुपये दो। धमकी देते हुए कहा कि पैसा नहीं दोगी तो तुम्‍हारे बेटे को जेल भेज देंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *