उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

मिर्जापुर में बैंक लॉकर में चोरी

मिर्जापुर। जिले में एक व्यापारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके केनरा बैंक के लॉकर से 18 से 20 किलो सोने, जेवर और दस्तावेज गायब है। उसका सीधा शक उसके बड़े भाई पर है क्योंकि वह काफी वक्त से वह सोना निकालना चाहता था। उसने अपने भाई और बैंक मैनेजर समेत तीन लोगों पर मिलीभगत कर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है और केस दर्ज करवा दिया है।

भाई जेवर निकालने की कर रहा था कोशिश

कटरा कोतवाली क्षेत्र के बाजीराव कटरा मोहल्ले में केनरा बैंक की शाखा में यह घटना हुई है। नगर के लालडिग्गी निवासी मनोज शुक्ला की मां का केनरा बैंक में लॉकर है। उस लॉकर में 18 से 20 किलो सोना,जेवर और दस्तावेज रखे थे। उसके बड़े भाई ने 2020 में अपने बेटे की शादी तय की थी। जिसके बाद वह यह सोना निकालना चाहता था। इसकी भनक उसके पिता को लग गई। तब उन लोगों वह लॉकर बदल दिया था। इस बात के चलते केस भी दर्ज करवाया गया था।

मैनेजर की मिलीभगत से हुई धोखाधड़ी

मनोज के बड़े भाई ने बैंक प्रबंधक और सहायक प्रबंधक को अपनी तरफ करके सारा सोना निकाल लिया। 25 जुलाई को जब मनोज के घर वाले बैंक गए तो उन्हें इस घटना का पता चला। जिसके बाद वह लोग 27 जुलाई को पुलिस के पास पहुंचे और तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। एएसपी संजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच में जो मामला सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *