उत्तर प्रदेश देश लेटेस्ट न्यूज़

कलिंग उत्कल एक्सप्रेस में संदिग्ध अवस्था में प्रवासी का बरामद हुआ शव

ललितपुर। उत्तराखंड के हरिद्वार से छत्तीसगढ़ के लिए कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे एक प्रवासी मजदूर का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया। मजदूर का शव ललितपुर रेलवे स्टेशन पर रुकी ट्रेन से उतारा गया। जीआरपी के अनुसार परिजनों को सूचना भेज दी गई है जो छत्तीसगढ़ से ललितपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, झांसी से भोपाल की ओर जा रही ट्रेन नम्बर 8478 कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस में सफर कर रहे यात्रियों ने रात में रेलवे कंट्रोल रूम को दी कि ट्रेन की बोगी एस 6 की बर्थ नम्बर 40 पर एक यात्री बहुत देर से बेहोशी की अवस्था में पड़ा हुआ है।

ललितपुर रेलवे स्टेशन पर साढ़े आठ बजे के दौरान ट्रेन पहुंची तो तत्काल जीआरपी, आरपीएफ के कर्मी चिकित्सकों की टीम के साथ पहुंच गए और चिकित्सकों यात्री का चैकअप किया तो वह मृत पाया गया। जिसके बाद जीआरपी कर्मियों ने शव को स्टेशन पर उतार लिया।

आधार कार्ड से हुई मृतक की शिनाख्त

जीआरपी उप निरीक्षक अनिल कुमार राणा ने बताया कि यात्री के पास मिले आधार कार्ड ,टिकिट के आधार पर उसकी शिनाख्त छत्तीसगढ़ प्रदेश के जांजगीर चंपा जिले के थाना चिखल रौदा के वार्ड नम्बर 4 निवासी उमेन्द्र सिंह पुत्र जीतो सिंह गोंड (45 साल) के रूप में हुई। वहीं मृतक के साढू भाई गंगाधर सिंह ने फोन बताया कि उमेन्द्र सिंह मजदूरी करने के लिए दो महीने पहले मजदूरी करने के लिए हरिद्वार गया हुआ था और 28 मई को घर वापिस आने के लिए ट्रेन से निकला था । उपनिरीक्षक जीआरपी अनिल कुमार राणा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा हैं ,उसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा कि उसकी मौत कैसे हुई

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *