उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

घर के बाहर गाली-गलौच करने से रोका तो महिला को बेरहमी से पीटा

जालौन।  उत्तर प्रदेश के जालौन में दरवाजे के बाहर गाली गलौच कर रहे युवकों को मना करना एक शख्स और उसके परिवार को महंगा पड़ गया। गाली गलौच करने वाले युवकों ने घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ मारपीट की जिसमें दंपति को गंभीर चोटें आईं। उन्हें उरई जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने हालत देखते हुई महिला को मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।

मामला कदौरा थाना कस्बे का है। बताया गया कि यहां के रहने वाले शिशुपाल के घर के बाहर पड़ोस में रहने वाले शिवपाल उसका भाई अजीत तथा पुत्र सत्यम आये दिन घर के बाहर गाली गलौच करते थे। जिसका विरोध कई बार शिशुपाल व उसकी पत्नी कर चुके थे।

महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने घर में घुसकर की मारपीट

रविवार को शिवपाल के घर के बाहर गाली देने लगे जिसका विरोध शिशुपाल की पत्नी ने किया तो उक्त लोग अपने साथियों के साथ घर में घुस आये और परिजनों के साथ मारपीट करने लगे। इसकी जानकारी कोविड 19 की ड्यूटी में तैनात शिशुपाल को हुई वह मौके पर पहुंचे। जिन्होंने बीच बचाव करना चाहा लेकिन इस बीच उसकी पत्नी को गंभीर चोटें आई।

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। घायल दंपति को परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आये। जहां चिकित्सकों ने उनका इलाज शुरू कर दिया। जहां महिला की हालत देखते हुए उन्हें झांसी रेफर कर दिया। इस घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

घायल शिशुपाल ने बताया कि आये दिन शिवपाल और उसके लड़के गाली गलौच करते थे। विरोध करने पर उक्त लोगों ने मारपीट की है। फिलहाल इसकी सूचना पुलिस को दे दी है, जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *