उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

दो दिन से लापता युवक का शव गंगा में उतराता मिला

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शादी समारोह में मंडप और स्टेज बनवाने वाले युवक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। गुरुवार को उसका शव लंका थाना क्षेत्र के मदरवा शीतला घाट किनारे उतराया हुआ मिला। वह सोमवार की शाम से लापता था। परिजनों ने साथ में काम करने वाले कारीगर पर अपहरण का शक जताया था।

परिजनों ने आशंका भी जताई थी कि युवक को शराब पिलाने के बाद उसे गंगा में फेंक दिया गया है। लेकिन पुलिस दो दिन तक हरकत में नहीं आई। अब एक नामजद समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, दोस्तों से गाली-गलौच के बाद युवक की की हत्या कर उसके शव को गंगा में फेंका गया था।

कारगीर के बुलाने पर निकला था प्रदीप

भेलूपुर में रहने वाला प्रदीप वर्मा वैवाहिक समारोह में स्टेज और मंडप बनवाने का काम कराता है। इस काम में प्रदीप के परिजन भी उसका सहयोग करते हैं। परिजनों के अनुसार प्रदीप के लिए कारीगर के तौर पर शंकुलधारा निवासी एक युवक काम करता है। प्रदीप बीते सोमवार की शाम लगभग 6:30 बजे कारीगर के बुलाने पर घर से निकला। इसके बाद प्रदीप का कहीं पता नहीं लगा।

परिजनों ने जब कारीगर से प्रदीप के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि वह उसके पास आया था लेकिन कुछ देर बाद वापस लौट गया था। इसके बाद प्रदीप कहां गया, उसे जानकारी नहीं है। काफी खोजबीन के बाद भी प्रदीप का जब कहीं पता नहीं लगा तो उसकी मां ने शंकुलधारा निवासी राहुल के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाते हुए भेलूपुर थाने में तहरीर दी थी। परिजनों ने आरोप लगाया था कि पुलिस कायदे से जांच नहीं कर रही है और कुछ भी पूछने पर उन्हें डांटकर भेलूपुर थाने से भगा दे रही है।

दोस्तों से पूछताछ जारी

उधर, भेलूपुर थाने की पुलिस ने बताया कि अपहरण के केस में हत्या की धारा भी बढ़ाई जाएगी। मृतक प्रदीप के नियमित संपर्क में रहने वाले 11 लोगों को बुलाकर पूछताछ की गई थी। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली गई। शक के आधार पर राहुल के अलावा प्रदीप के दो अन्य दोस्तों से भी पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट होगा कि प्रदीप की हत्या कैसे की गई थी?

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *