उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

शराब पीने का विवाद बना जानलेवा

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में बुधवार रात को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक विवाहिता ने अपने पति को शराब पीने से रोका तो गुस्से में उसने पत्नी को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जहां महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जब तक महिला को मेडिकल कॉलेज ले जाया जाता तब तक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना मेडिकल थाना क्षेत्र के कालिया गढ़ी की है। कालिया गढ़ी निवासी विजेंद्र का बुधवार देर शाम अपनी पत्नी से शराब को लेकर विवाद हो गया। बताया गया कि विजेंद्र की पत्नी रजनी (29) पति से विरोध करती थी कि वह शराब पीना छोड़ दे। इसी बात पर युवक ने पत्नी को तीसरी मंजिल से फेंक दिया। जहां से बचना महिला के लिए आसान नहीं था।

मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

परिवार और आसपास के लोग महिला को खून से लथपथ हालत में मेडिकल कॉलेज में ले गए। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर मेडिकल प्रमोद गौतम का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। महिला के पति का भी सुराग नहीं लगा है। जिससे पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *