उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

तीन वाहनों के बीच हुई टक्कर, 1 की मौत, 3 लोग घायल

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में सरेनी कोतवाली क्षेत्र के एनएच 232 पर गेगासो गंगा पुल के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन वाहनों में जबरदस्त टक्कर होने से गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं। इस बड़े हादसे में एक की व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है। तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है ।

जानकारी के अनुसार, कानपुर से दाल लादकर 2 पिकअप लोडर रायबरेली के लालगंज जा रहे थे, तभी एनएच 232 पर गेगासो गंगा पुल के पास लालगंज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पहले एक पिकअप में जोरदार टक्कर मारी। जिसके बाद उसके पीछे आ रहे तेज रफ्तार दूसरे लोडर से भी जबरदस्त टक्कर हो गई।

स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया

तीनों गाड़ियां आपस में टकराने के बाद आसपास के लोग आवाज सुनकर दौड़ पड़े। तभी सड़क पर खड़े गावों के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों पिकअप लोडर में फंसे ड्राइवर समेत चार लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया, जिसमें एक पिकअप लोडर के चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे पिकअप लोडर के चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर रूप से घायलों को तत्काल लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेजा गया। वहीं मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *