लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

वाराणसी में प्रि‍यंका गांधी, संत रविदास दरबार में टेका मत्‍था और लंगर में छका प्रसाद

वाराणसी। HBCNews.in

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को संत शिरोमणि रविदास की 644वीं जयंती पर सीरगोवर्धनपुर स्थित मंदिर पहुंची। मंदिर में संत रविदास के आगे मत्था टेकने के बाद प्रियंका गांधी ने महाराज निरंजन दास का आशीर्वाद लिया। संत निरंजन दास के पास बैठीं प्रियंका गांधी ने मंच पर ही उनका कुशलक्षेम पूछा और और वहां उपस्थित रैदासियों का अभिवादन किया।

यह भी पढ़ें: महिला ने नाबालिग का किया रेप, ट्यूशन पढ़ने जाता था लड़का

सत्संग हाल में संत निरंजनदास के साथ सुना सत्संग:

इसके बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविदास मंदिर के ट्रस्टियों से भी मुलाक़ात की। इसके बाद उनका काफिला सत्संग हाल पहुंचा, जहां प्रियंका गांधी ने सत्संग हाल में संत निरंजनदास के साथ सत्संग सुना। जहां से फिर उन्होंने लंगर में जाकर भक्तों संग प्रसाद ग्रहण किया।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

सच्चे धर्म में राजनीति नहीं होती:

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि सच्चे धर्म में राजनीति नहीं होती है। वह लोगों में प्रेम का संदेश देता है। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय, कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे और कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

ट्विटर पर किया शेयर:

‘जो हम सहरी, सु मीत हमारा’

समता, समभाव, सेवा एवं सद्भावना का गुरुमंत्र देकर एक आदर्श समाज बनाने की प्रेरणा देने वाले संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की जयंती पर वाराणसी में उनके चरणों में नमन करने का आज पुन: सौभाग्य मिला। श्री गुरु रविदास जी के गुरुमंत्र से सबका कल्याण हो।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *