क्राइम देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

सरपंच की बेटी का किया रेप, मुंह में कपड़ा भी ठूंसा

HBCNews.in

प्रदेश में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराधियों का हौसला बुलंद है। आए दिन दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म, हत्या और लूट की घटनाओं ने सीएम नितीश कुमार के सुशासन राज पर सवाल खड़े किया हैं। राजधानी पटना पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ अपराधियों ने बिहटा थाना इलाके में एक सरपंच की बेटी के साथ दुष्कर्म की जघन्य घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां जो खुद सरपंच है। युवती खेत में आलू उखाड़ने के लिये गई थी, तभी मौका का फायदा उठा कर पड़ोसी देवेंद्र पंडित का बेटा सन्नी कुमार उसके कमरे में घुस गया। उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता ने चीखने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर जबर्दस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

यही नहीं दबंग ने लड़की को धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो अंजाम बुरा होगा और शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया ओर घटना की सूचना पुलिस को दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही बिहटा थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर आई।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *