क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

युवती का फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर डाला

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक लड़की की फोटो आपत्तिजनक फोटो बनाकर वायरल करने के आरोपियों पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर पंचायत ने दोनों आरोपियों को पंचायत में बुलाकर उनकी पिटाई की गई। साथ ही जूते की माला पहनाई गई। इसके अलावा पंचों ने उनका हुक्का-पानी करने की धमकी दी है। मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है। जांच का हवाला दिया गया है।

पंचायत में आरोपियों के मां-बाप भी बुलाए गए

यह पूरा मामला दादरी कस्बे के नई आबादी मोहल्ले का है। एक लड़की के परिवार की तरफ दोनों पर आरोप लगाया गया था की इन दोनों ने उनकी लड़की की फोटो को एडिट कर उसे वायरल कर दिया। जिससे उसकी बदनामी हो रही है। उन्होंने इसकी शिकायत दादरी थाना में की। लेकिन पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो गांव के कुछ प्रभावशाली लोगों ने मिलकर पंचायत बुलाई। पंचायत के सामने दो लड़के और उनके मां-बाप पेश किए गए। इन सबको आरोपी बनाकर जमीन पर बैठाया गया। इसके बाद इनके खिलाफ पंचायत ने सुनवाई शुरु की।

सामाजिक बहिष्कार का फरमान

पंचायत ने दोनों लड़कों को दोषी करार देते हुए पीटने और जूतों की की माला पहनाकर सामाजिक बहिष्कार का फरमान सुनाया गया। पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया। जिसमें दोनों युवक कान पकड़ कर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। दोनों युवकों के परिवारों को समाज से हुक्का-पानी बंद करने की बात कही गई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *