देश लाइफ स्टाइल लेटेस्ट न्यूज़

3 रात गर्लफ्रेंड और 3 रात बीवी संग रहेगा आदमी

वाराणसी। HBCNews.in

साजन चले ससुराल से लेकर सैंडविच तक कई फिल्मों में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने दो-दो शादियां की हैं। इन्ही फिल्मों की तरह ही झारखंड की राजधानी रांची से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने शादीशुदा होते हुए एक दूसरी लड़की से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

तीन-तीन दिन अपनी दोनों बीवीयों के साथ:

पति के दूसरी शादी की बात जब शख्स की पहली पत्नी को हुई तो उसने एक एग्रीमेंट बना लिया। इस एग्रीमेंट के तहत शख्स को तीन-तीन दिन अपनी दोनों बीवीयों के साथ रहना होगा। हफ्ते में एक दिन उसका होगा जिसमें वह पूरी तरह से फ्री होगा। दोनों महिलाओं ने मिलकर ही इस शख्स का बंटवारा कर लिया है।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

दोनों पत्नियों ने सहमति से बनाई एक डील:

दरअसल, रांची के कोकर तिरिल रोड निवासी राजेश महतो का मामला बीते 15 जनवरी 2020 को सदर थाना पहुंचा था। पहली पत्नी दूसरी पत्नी को स्वीकार करने को तैयार नहीं थी। जिसके बाद काफी समय तक दोनों पक्षों के बीच इस बात पर बहस चलती रही। बाद में दोनों ने सहमति से एक डील बनाई। जिसमें तीन-तीन दिन पति को अपने पास रखने की बात हुई।

यह भी पढ़ें: ‘चीनी एजेंट हउवन राहुल गांधी’, वाराणसी में बोलें मनोज तिवारी

दोनों पत्नियों को छोड़कर गायब है पति:

हालांकि, यह तरीका ज्यादा दिन काम नहीं कर सका। यह डील कुछ ही दिन में टूट गई। पिछले कुछ दिनों से व्यक्ति अपनी दोनों पत्नियों को छोड़कर गायब है। दूसरी पत्नी ने शादी का झांसा देकर शख्स पर यौन शोषण का आरोप लगा एफआइआर दर्ज करा दी। वहीं लड़की के परिवार वालों ने भी उस शख्स पर बेटी को किडनेप करने का आरोप लगाया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *