लेटेस्ट न्यूज़ वीडियो

Ind vs Eng: अंपायर पर फूटा विराट कोहली का गुस्सा, हुई तीखी बहस, वीडियो वायरल

चेन्नई। HBCNews.in

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बहस मैदानी अंपायर नितिन मेनन से हो गई। विराट कोहली जब 36 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब अंपायर के एक फैसले से विराट कोहली निराश नजर आए। इस दौरान विराट कोहली और नितिन मेनन के बीच लंबे समय तक बहस होती रही।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

दरअसल, हुआ यूं कि ऑनफील्ड अंपायर नितिन मेनन ने कोहली को डेंजर जोन में दौड़ता देख उन्हें चेतावनी दी। जिसके बाद विराट कोहली ने इस बात पर नाराजगी जताते हुए अंपायर से कहा कि वह डेंजर जोन में नहीं थे। लेकिन नितिन मेनन ने नहीं माना और इस गलती के लिए उन्हें पहली वॉर्निंग दे दी। हालांकि, वीडियो का रिप्ले देखने पर पता चलता है कि विराट कोहली डेंजर जोन में ही दौड़ रहे थे।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

पहले टेस्ट में भी हुई थी अंपायर से लंबी बहस:

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में भी विराट को मैदानी अंपायर पर भड़कते हुए देखा गया था। पहले टेस्ट मैच में जोफ्रा आर्चर सीधा रन लेने के लिए भी पिच के बीच में दौड़ रहे थे। इस बात पर विराट कोहली बहुत नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में अंपायर नितिन मेनन से कहा, ‘ओए मेनन! सीधा रन भी बीच में भाग रहा है यार। क्या है ये?’ जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *