मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़

‘डॉ मशहूर गुलाटी’ की होगी वापसी, इस शो में देंगे कपिल शर्मा का साथ

मुंबई। HBCNews.in

सोनी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ अचानक एकाएक बंद हो गया था। 31 जनवरी के बाद से इस शो का टेलीकास्ट चैनल पर नहीं किया गया। लेकिन फैंस के लिए अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘द कपिल शर्मा’ शो पर सुनील ग्रोवर की वापसी हो रही है।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

सलमान खान ने खत्म कराया कपिल-सुनील का मनमुटाव:

हालांकि इससे पहले भी कई बार सुनील ग्रोवर के शो में वापसी की खबरें आती रही हैं। लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि दोनों के बीच चल रहे मनमुटाव को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने खत्म कराया है। सलमान चाहते हैं कि जब शो का नया सीजन शुरू किया जाए तो उसमें यह दोनों कलाकार पहले की तरह एक साथ काम करें। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो शो की शूटिंग शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

जुलाई में शुरू होगी शो की शूटिंग:

रिपोर्ट्स के मुताबिक जुलाई में शो की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी जाएगी। कपिल शर्मा के घर 1 फरवरी को बेटे ने जन्म लिया है। कपिल के फैंस उनके बेटे होने की खबर मिलने के बाद से लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इसके साथ ही वह उन्हें दोबारा से शो शुरू करने की गुजारिश कर रहे हैं। इससे पहले कलर्स पर भी कपिल का शो अचानक ही बंद हो गया था। कलर्स की तरह अब सोनी पर भी कपिल फैंस को बिना बताए ही शो से गायब हो गए हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *