क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ विदेश

मंत्री ने संसद भवन में की थी रेप की कोशिश, अब पीड़िता मांग रही न्याय

एक महिला ने एक मंत्री पर संसद के भीतर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। इस खबर ने ब्रिटेन ही नहीं दुनिया भर के लोगों को हैरान कर दिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के सामने आते ही एक बहस छिड़ गई है कि क्या मंत्री को संसद की गरिमा का भी ख्याल नहीं है? यदि ऐसा है तो वह किस लिहाज से मंत्री पद पर बैठने के हकदार हैं!

यही नहीं पीड़िता के परिवार का दावा है कि इस मामले में आरोपी एक मंत्री है, इसलिए पुलिस इस मामले की ठीक से जांच नहीं कर रही है।

संसद के अंदर महिला से बलात्कार की कोशिश:

एक महिला ने अपने साथ हुए हादसे को याद करते हुए कहा कि कंजर्वेटिव पार्टी सरकार के एक मंत्री ने उसपर ब्रिटिश पार्लियामेंट के अंदर हमला किया और फिर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। महिला ने दावा किया कि उसने खुद को मंत्री के चंगुल से मुक्त कराने की पूरी कोशिश की, लेकिन इसमें वह ज्यादा सफल नहीं हो पाई।

घटना वाले दिन क्या हुआ था?

पीड़िता ने कहा कि जब नेता व तत्कालीन सरकार में मंत्री ने उस पर हमला किया तो वह हैरान रह गई। इस दौरान, पीड़ित की बांह में भी कई जगहों पर नाखून के निशान देखे गए। वहीं, पीड़िता की मां ने बताया कि पुलिस केस वापस लेने के लिए कह रही है। मंत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलने का भी दावा किया जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *