अध्यात्म उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

महंत मुनि बजरंग दास पर चाकुओं से वार, लईक खान ने भाई अतीक-सलमान के साथ मिलकर किया हमला

बड़ी संगत के महंत मुनि बजरंग दास पर चाकूओं से जानलेवा हमला किया गया। महंत पर हमला मंगलवार को विशेष समुदाय के लोगों ने किया। इस हमले में महंत गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस जानलेवा हमले में महंत के निजी सुरक्षा कर्मी और एक पुलिस भी घायल हुए है।

महंत की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। घटना की गंभीरता को देखते हुए सीतापुर जिले के डीएम-एसपी घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं, घटना की गंभीरता देखते हुए खैराबाद कस्बे में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

मामला सीतापुर जिल के खैराबाद थाना क्षेत्र के भुईया ताली की है। थानाध्यक्ष खैराबाद ओपी राय के अनुसार संगत के पड़ोस स्थित आम की बाग में लईक खान दवा छिड़क रहा था। इस बात की जानकारी मिलने पर संगत के भीतर से निकलकर महंत बजरंग मुनि आ गए। इन्होंने दवा छिड़कने का विरोध किया और इसी के बाद दोनों के मध्य झगड़ा शुरू हो गया। बवाल बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

आरोप है कि लईक खान और उसके भाइयों अतीक-सलमान की ओर से किए गए चाकू के हमले से महंत बजरंग मुनि घायल हो गए। जबकि हमले में उनके निजी गनर रंजीत कुमार शुक्ला व सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को भी हल्की चोटें आईं हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *