देश लेटेस्ट न्यूज़

‘डीएम साहब मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं’ सुनते ही उड़े जिलाधिकारी के होश

पटना। HBCNews.in

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार की राजधानी पटना में हो रहे शिक्षकों के प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शन के समर्थन में पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी ने डीएम को फोन लगाकर उनसे बात की। तेजस्वी यादव ने इस तरह से डीएम से बात किया कि बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें: उज्जवला एलपीजी पंचायत सक्षम में लाभार्थियों को बताया योजना का लाभ

बता दें कि राजद नेता शिक्षकों के विरोध-प्रदर्शन में समर्थन देने के लिए पहुंचे थे, जब उन्हें बताया गया कि प्रदर्शनकारियों को उनके नियोजित स्थल पर बैठने की अनुमति देने से इनकार कर दिया गया। इसके बाद उन्होंने मुख्य सचिव, पुलिस प्रमुख और पटना जिला मजिस्ट्रेट से बात की और अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि विरोध की अनुमति दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: मोबाइल खरीदने के लिए मां नहीं दिए पैसे तो सौतेले बेटे ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

अब इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें तेजस्वी यादव पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह से बात कर रहे हैं। श्री सिंह से बात करते समय तेजस्वी ने फोन का स्पीकर ऑन कर दिया था। तेजस्वी यादव ने जिलाधिकारी से कहा कि ये लोग कहते हैं कि उन्हें धरने पर नहीं बैठने दिया जा रहा है। क्या उन्हें रोजाना अनुमति मांगते रहना होगा? एक बार लाठीचार्ज हुआ है, उनका खाना फेंक दिया गया है, उन्हें भगा दिया गया है। उनमें से कुछ इको पार्क में मेरे साथ हैं।

यह भी पढ़ें: श्रीलंका क्रिकेट विवादों में, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के दौरान महिला अधिकारी के साथ पकड़ा गया खिलाड़ी

इस दौरान राजद विधायक ने अधिकारी से पूछते हैं कि व्हाट्सएप करा दें इनका आवेदन? इस सवाल पर पटना के जिलाधिकारी ने कहा कि आवेदन भेज दीजिए वह इस पर गौर करेंगे। इसके बाद तेजस्वी ने पूछा कि कब तक बताइएगा? इस पर अधिकारी भड़क गए और कहा कि कब तक क्या मतलब? अब तुम हमसे सवाल करोगे?

यह भी पढ़ें: बढ़ी मुस्लिम जनसंख्या तो गाम्बिया बना इस्लामिक राष्ट्र, भारतवासी लें सबक: स्वामी आनन्द स्वरूप

जिलाधिकारी को राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि डीएम साहब हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं। इसके बाद थोड़ा देर ठहरकर डीएम कहने लगता है- अच्छा, सर, सर, सर। अधिकारी के बदले तेवर पर प्रदर्शनकारी शिक्षक हंसने लगते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *