लेटेस्ट न्यूज़ स्पोर्ट्स

श्रीलंका क्रिकेट विवादों में, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के दौरान महिला अधिकारी के साथ पकड़ा गया खिलाड़ी

गाल्ल। HBCNews.in

इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में मिली शर्मनाक हार के बाद श्रीलंका क्रिकेट की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। श्रीलंकाई टीम के एक युवा और चर्चित खिलाड़ी को हाल में एक सेक्स स्कैंडल में रंगे हाथ पकड़ा गया है। 14 से 18 जनवरी के बीच घरेलू मैदान गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेले जा रहे मैच के दौरान सेक्स स्कैंडल की कथित बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें: बढ़ी मुस्लिम जनसंख्या तो गाम्बिया बना इस्लामिक राष्ट्र, भारतवासी लें सबक: स्वामी आनन्द स्वरूप

होटल में महिला के साथ पकड़ा गया खिलाड़ी:

रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंकाई टीम के जिस युवा खिलाड़ी को लेकर सेक्स स्कैंडल की बातें की जा रही हैं उसकी उम्र 20 साल के आसपास है। उसे टेस्ट सीरीज के दौरान श्रीलंकाई टीम से जुड़ी एक महिला अधिकारी के साथ होटल के एक कमरे में पकड़ा गया। हालांकि ये खिलाड़ी कौन है, इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें: कई लोगों से था पत्नी का संबंध, गड़ासे से गर्दन-हाथ-पैर काटकर अलग अलग फेंका

श्रीलंकाई टीम पहले भी रही है विवादों में:

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब श्रीलंकाई टीम इस तरह के विवादों में फंसी है। पकड़ी गई कथित महिला अधिकारी का नाम पहले भी इस तरह के मामलों में आता रहा है। अभी हाल ही में पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के दौरे के दौरान भी कई श्रीलंकाई खिलाड़ी सीरीज के दौरान स्मोक करते, शराब पीते और अन्य अनुचित काम करते पकड़े गए थे। वहीं, सेक्सुअल मिसकंडक्ट की भी बात उस दौरे में सामने आई थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *