उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

दबंगों ने दलित परिवार के साथ ​की मारपीट, घर को किया आग के हवाले

चन्दौली। जमीनी विवाद में दबंगों द्वारा दलित परिवार के साथ मारपीट व दलित की झोपड़ी जलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में दबंग लाठी-डंडों से लैस दिखाई दे रहे हैं। साथ महिलाओं संग बदतमीजी और मारपीट कर रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में दलित परिवार की झोपड़ी जलती दिख रही हैै। वायरल वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है।

दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र के बरथरा गांव में किसी विवाद को लेकर दलित और क्षत्रिय समाज के लोगों से हाथा-पाई हो गई। इसी बीच क्षत्रिय समाज के एक युवक के सर में चोट लग गई। जिसके बाद आक्रोशित दबंग दर्जनों को संख्या में लाठी-डंडों से लैस होकर दलित के घर जा पहुँचे। जिसके बाद उन्होंने दलित परिवार के साथ मारपीट की उसके बाद उनकी झोपड़ी का आग के हवाले कर दिया। इसके साथ मौके पर मौजूद महिलाओं के साथ बदतमीजी और गालीगलौज की गई।

वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने लिया सज्ञान

जानकारी के अनुसार मामला गुरुवार को ही पुलिस के सज्ञान में आया उसके बाद पीड़ित पक्ष पर दबाव बनाकर समझौता करा दिया गया. हालांकि शुक्रवार को जब आगजनी और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब पुलिस अधीक्षक ने मामले का सज्ञान लिया और अपर पुलिस अधीक्षक को जाँच के आदेश दे दिए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया

अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने घटना के सम्बंध में बताया कि जमीनी विवाद को लेकर विवाद हुआ था। पीड़ित पक्ष द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। जांच की जा रही है दोषियों पर निश्चित कार्यवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *