उत्तर प्रदेश देश लेटेस्ट न्यूज़

थाई युवती की मौत में बेटे का नाम आने पर BJP सांसद ने कमिश्नर को लिखा पत्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की लखनऊ आयुक्तालय पुलिस ने थाईलैंड की युवती की कोरोना संक्रमण से हुई मौत की घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी है। लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने ‘पीटीआई’ को बताया कि थाईलैंड की युवती की लखनऊ में कोरोना संक्रमण से मृत्यु के प्रकरण की जांच के लिए पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) संजीव सुमन के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस उपायुक्त की टीम ने जांच शुरू कर दी है और संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है। ठाकुर ने कहा कि जांच से प्राप्त तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि अप्रैल माह में लखनऊ आई थाईलैंड की पियाथिडा नामक युवती कोरोना संक्रमित हो गई थी जिसको यहां राममनोहर लोहिया अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था। आधिकारिक जानकारी के अनुसार थाईलैंड की युवती की 3 मई को राममनोहर लोहिया अस्पताल में मौत हो गई और इसके बाद थाईलैंड के दूतावास से आवश्यक औपचारिकता पूरी कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

इधर सोशल मीडिया पर यह चर्चा तेज होने लगी है कि युवती थाईलैंड की कॉल गर्ल थी जिसे लखनऊ के एक बड़े कारोबारी के बेटे ने बुलाया था। जानकारी के अनुसार युवती के पास जो वीजा है वह 19 मार्च 2021 से 9 जून 2021 तक के लिए मान्य है। वह मार्च में ही भारत आ गई थी और एक एजेंट के जरिए अप्रैल में लखनऊ आई। यह चर्चा भी तेज हो गई कि युवती को लखनऊ बुलाने वाले युवक के पिता राज्यसभा के सदस्य और बड़े कारोबारी हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *