उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

ब्लॉक अध्यक्ष के लिए जोड़-तोड़ शुरू

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में पंचायत चुनाव होने के बाद ब्लॉक प्रमुख बनने के लिए अब संभावित प्रत्याशियों ने जोर-तोड शुरू कर दी है। ललितपुर के तालबेहट में ब्लॉक प्रमुख के संभावित प्रत्याशी पर एक महिला ने बीडीसी पुत्र का अपरहण करने का मामला दर्ज कराया है। वहीं अपहृत बीडीसी सदस्य देर रात वापिस आ गया उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह अपने परिजनों को बिना बताए चला गया था। इस मामले को लेकर इधर एसपी ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, रविवार को कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के ग्राम पंचायत खांदी के मजरा रेलवे स्टेशन करीला निवासी बेटी बाई ने कोतवाली तालबेहट में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि सुबह 11 बजे उसका पुत्र बीडीसी सदस्य विनोद कुशवाहा (उम्र 35 ) मऊ रोड स्थित अपनी दुकान पर था, तभी राजदीप बुन्देला अपने अज्ञात साथियों के साथ तीन चार गाड़ियों से आये और उसके पुत्र विनोद कुशवाहा को जान से मारने की नियत से अपहरण कर अपने साथ ले गये।

देर रात लौट आया BDC सदस्य

कोतवाली तालबेहट पुलिस ने तत्काल राजदीप बुन्देला व एक अज्ञात पर धारा 364 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। तभी देर रात अपहृत बीडीसी सदस्य विनोद कुशवाहा वापस आ गया और उसने बताया कि उसका अपरहण नहीं हुआ था। वह परिजनों को बिना बताए दोस्तों के साथ चला गया था। हालांकि मां का कहना है कि वह डर के मारे झूठ बोल रहा है।

इधर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि रविवार को कोतवाली तालबेहट में एक महिला ने अपने पुत्र का अपरहण का मामला दर्ज कराया था। जिसमें अपहृत युवक वापिस लौट आया है। उसने बताया कि परिजनों को बताए बिना चला गया था। उसका किसी ने अपरहण नहीं किया था। एसपी ने पूरे मामले की जांच की जा रही हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *