देश लेटेस्ट न्यूज़

BJP सांसद स्वामी ने सरकार से पूछा, पैंगोंग लेक से हम पीछे हटे, लेकिन चीन नहीं, क्यों?

नई दिल्ली। HBCNews.in

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर ही अपनी ही पार्टी की सरकार के रवैया पर सवाल खड़ा करते रहे हैं। अब इस बार सुब्रमण्यम स्वामी ने चीन से निपटने के तरीके को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल खड़ा किया है। स्वामी ने लद्दाख में भारतीय सेना के पीछे हटने को लेकर भी सरकार से सवाल पूछे हैं।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

उन्होंने ट्वीट कर सरकार के फैसले पर नराजगी जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने 2020 में कहा कि ‘कोई आया नहीं कोई गया नहीं।’ चीन को यह बहुत पसंद आया, लेकिन यह सच नहीं था। यही नहीं स्वामी ने आगे कहा कि जनरल नरवणे ने सैनिकों को आदेश दिया वे एलएसी पार कर पैंगोंग लेक को अपने नियंत्रण लें ताकि चीनी चौकियों पर नजर रखी जा सके। अब हम वहां से पीछे हट रहे हैं लेकिन डेपसांग से चीन के पीछे हटने का क्या हुआ? अभी तक नहीं हुआ है। चीन बहुत खुश है।

यह भी पढ़ें: ‘सिद्धि हेट्स शिवा’पोस्टर का यह है राज! पढ़ें वेलेंटाइन से पूर्व पूरे शहर में लगे होर्डिंग की कहानी

पेट्रोल की कीमत को लेकर बीजेपी सरकार पर कसा था तंज:

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने नरेंद्र मोदी सरकार के किसी फैसले पर सवाल खड़ा किया हो, ऐसा पहली बार नहीं है। इससे पहले भी वह सरकार के रवैया पर सवाल खड़ा करते रहे हैं। अभी कुछ दिनों पूर्व ही भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ही बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए देश में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने पर नराजगी जताई थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *