लाइफ स्टाइल लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

‘सिद्धि हेट्स शिवा’पोस्टर का यह है राज! पढ़ें वेलेंटाइन से पूर्व पूरे शहर में लगे होर्डिंग की कहानी

वाराणसी। HBCNews.in

आज के युग युवा झट से प्रेम, पट से डेट, सट से ब्रेकअप,करने में देर नहीं करते। अब प्रेमीयुगलों ने अपने निजी अभिलाषा में प्रेम की परिभाषा ही बदल दी है। वेलेंटाइन डे वीक में बनारस से लगायत लखनऊ तक के विशाल होर्डिंग्स इस वक्त सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। जो भी उस होर्डिंग्स को देख रहा है,वह सोचने पर मजबूर हो जा रहा है की मामला क्या है।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

बड़े कौतूहल से देख रहें लोग:

दरअसल जिले के लंका, गिलट बाजार, लहुराबीर समेत कई जगह बड़े बड़े होर्डिंग्स पर सिल्वर कलर से पेंट कर उसपर बड़े बड़े अंग्रेजी अक्षरों में ‘SIDDHI HATES SHIVA’ लिखा है और एक दिल बनाकर उसपर कट का निशान बना दिया गया है। हाल यह है राह चलते लोग बड़े कौतूहल से देखने,और आसपास के लोगों से सवाल कर रहे हैं, की माजरा क्या है।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

पड़ताल में पता चला यह राज:

इस विषय पर जब पड़ताल की गयी तो होर्डिंग्स के जरिये प्रचार करने वाली एजेंसी ने स्पष्ट किया कि यह एक प्रमुख टीवी चैनल् अपने आने वाली धारावाहिक के प्रचार का यह तरीका अपनाया है और लोगों में जिज्ञासा पैदा करने के लिए उसने बाकी चीजों को जाहिर नहीं होने दिया है। जबकि लोगों में भरम यह हो गया है कि कोई प्रेमिका अपने प्रेमी से ब्रेकअप के बाद उससे नफ़रत को सार्वजनिक कर रही है।

विनय मौर्या की कलम से:-

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *