उत्तर प्रदेश मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस यशिका आनंद कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से हुईं घायल, दोस्त की मौके पर हो गई मौत

नई दिल्ली| बिग बॉस तमिल 2 से फेमस हुईं एक्ट्रेस यशिका आनंद की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं। कार का एक्सीडेंट इतना भयानक था कि यशिका आनंद के दोस्त की मौक पर ही मौत हो गई है। फिलहाल यशिका आनंद जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रही हैं। यशिका आनंद की कार का एक्सीडेंट चेन्नई के बाहरी इलाके महाबलीपुरम के पास ईस्ट कोस्ट रोड (ईसीआर) पर शनिवार (24 जुलाई) की आधी रात को हुआ। बिग बॉस तमिल-1 फेम गायत्री रघुराम, निर्देशक से अभिनेता बने एसजे सूर्या, निर्देशक कलईमुरुगन और अन्य सेलेब्रिटियों ने यशिका के जल्दी ठीक होने की कामना की है।

 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक यशिका आनंद अपने तीन दोस्तों के साथ कार में कहीं जा रही थीं। शनिवार की रात एक बजे यशिका का कार अनबैलेंस हुआ और डिवाइडर जा टकराई। कार इतनी क्षतिग्रस्त हुई है कि उसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

एक्सीडेंट के बाद आसपास के लोग जब तक मदद के लिए पहुंचे यशिका की दोस्त वल्लिचेटी भवानी की मौके पर मौत हो गई। यशिका की हालत फिलहाल गंभीर है और उनके साथ कार में यात्र कर रहे बाकी दोस्तों की हालत भी नाजुक है। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वल्लिचेटी भवानी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए चेंगलपेट अस्पताल में भेजा है। पुलिस को इस बात का शक है कि कार नशे की हालत में चलाई जा रही थी। महाबलीपुरम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस संबंध में आगे की जांच जारी है। पुलिस यशिका के खिलाफ तीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक कार यशिका ही ड्राइव कर रही थी। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में है कि यशिका नशे में थी या नहीं। हालांकि अभी डॉक्टर की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

कुछ ही दिनों पहले याशिका ने अपनी आने वाली फिल्म एस.जे. सूर्य की शूटिंग पूरी की थी। यशिका ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत कवलाई वेन्दम से की थी। फिल्म ‘धुरुवंगल पथिनारु’ से यशिका मशहूर हुई थीं। फिल्म नोटा में भी यशिका के काम की सराहना की गई थी। उन्होंने तमिल की कई फिल्मों में काम किया है। बतौर टीवी एक्ट्रेस बात करे तो यशिका आनंद को आखिरी बार रियलिटी शो ‘मुरट्टू सिंगल्स’ की जज के रूप में देखा गया था। यशिका ने टीवी पर अपना पहला डेब्यू शो ‘माया’ से एंट्री की थी। यशिका ने फन अनलिमिटेड, डांस रियलिटी शो में भी जज थीं। यशिका कमल हासन द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस तमिल के सीजन 2 से काफी फेमस हुई हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *