उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

एक तरफा प्यार में पागल बैंककर्मी ने महिला टीचर को घर मे घुसकर पीटा

लखनऊ। जिले के जानकीपुरम क्षेत्र में रहने वाले एक बैंककर्मी को दो बच्चों के साथ पति से अलग रह रही महिला टीचर से प्यार हो गया। प्यार का इजहार करने के लिए कई दिनों तक उसे फॉलो करता रहा। टीचर ने उसके एक तरफा प्यार को ठुकराया तो गुस्से में आग बबूला बैंककर्मी उसके घर पहुँचा और घर मे घुसकर पिटाई कर दी। टीचर की शिकायत पर पुलिस ने उसे थाने बुलाया तो पुलिसवालों को भी धमकाने लगा। गुरुवार को वन स्टॉप सेंटर की टीम उसे पकड़कर लायी।

गोसाईगंज में रहने वाली महिला टीचर एक निजी स्कूल में पढ़ाती हैं। वह पति से विवाद के चलते दो छोटी बेटियों को लेकर अपनी माँ के साथ रहती हैं। उनके मुताबिक दो महीने पहले किसी काम से बैंक गयी थी। यहाँ करीब 24 साल के बैंक कर्मचारी हेमंत मठवाल ने काम करवाने के बहाने उनका नम्बर ले लिया। इसके बाद अक्सर उन्हें मैसेज भेजने लगा। कोई रिप्लाई न मिलने पर कॉल करने लगा। बात न बनती देख उसने टीचर को फॉलो करना शुरू किया। अक्सर उनके स्कूल के रास्ते मे खड़े होकर उनका इंतजार करता और मिलने पर उनसे अपने प्यार का इजहार करता। परेशान होकर महिला ने उसे फटकार लगाई तो पहले बीच रास्ते मारपीट करने लगा। किसी तरह टीचर बचकर घर पहुँची तो पीछे पीछे हेमंत भी पहुँच गया। उसने घर मे घुसकर उन्हें बुरी तरह से मारापीटा। बीच बचाव कर रही महिला की बुजुर्ग मां की भी पिटाई कर दी। आरोपी के जाने के बाद टीचर ने महिला हेल्पलाइन 181 कॉल किया।

महिला पुलिसकर्मी से फोन पर करने लगा गाली गलौज

टीचर की शिकायत पर महिला हेल्पलाइन वन स्टॉप सेंटर की महिला पुलिसकर्मी ने कॉल करके हेमंत को थाने बुलाया। इसपर वह पुलिसकर्मी से गाली गलौज करने लगा। खुद को वन विभाग के एक बड़े अधिकारी का भाई बताकर वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। इसपर वन स्टॉप सेंटर की टीम उसके घर पहुँची और उसे उठाकर सेंटर लायी। यहाँ फेक कॉल समझकर गाली देने की बात कहकर वह माफी मांगने लगा। सेंटर की प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि आरोपी के परिजनों को भी बुलाया गया है। मामले की रिपोर्ट बनाकर केस दर्ज करने के लिए गोसाईगंज थाने भेजी जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *