उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

लखनऊ में कार ड्राइवर को लड़की ने बीच सड़क पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

लखनऊ। जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की बीच सड़क एक लड़के पर एक के बाद एक कई तमाचे जड़ रही है। ये वीडियो राजधानी के कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां शनिवार की रात कार की ठोकर लगने पर लड़की ने बीच सड़क ड्राइवर को जमकर पीटा।

इससे अवध चौराहे पर भीड़ और जाम लग गया। चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी भी लड़की के तेवर देख उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। बीच-बचाव करने की बजाय इधर-उधर देखते रह गए। सूचना पर कोतवाल मौके पर पहुंचे तब जाकर मामला ठंडा हुआ।

पुलिस के मुताबिक, एटा के एसडीएम अबुल कलाम की कार से जा रहे युवकों ने लड़की को टक्कर मारी थी। इससे नाराज युवती ने आरोपी ड्राइवर को गाड़ी से खींचकर पीटा था। बचाव करने में ड्राइवर के साथी को भी लड़की ने पीट दिया।

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार रात अवध चौराहे पर पैदल जा रही युवती को एक कार से मामूली टक्कर लग गई। इस पर लड़की ने कार रोककर ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक को नीचे घसीट लिया। उसे बीच चौराहे पीटने लगी। कोई कुछ समझ पाता इतनी देर में लड़की ने युवक पर तमाचों की बौछार कर दी।

तीन को घर से पकड़कर लाई पुलिस, किया चालान

लड़की को इस तरह पिटाई करते देख थोड़ी दूर पर खड़ा ट्रैफिक सिपाही वहां पहुंचा। लेकिन वह बीच-बचाव करने की बजाय तमाशबीन बना रहा। वहां, राहगीरों की भीड़ भी जुट गई। इसकी वजह से चारों तरफ की रोड पर लंबा जाम लग गया। सूचना पाकर कोतवाल महेश दुबे मौके पर पहुंचे।

पुलिस को आता देख कार सवार दोनों लड़के मौके से खिसक गए। पुलिस लड़की और मार खा रहे लड़के को कोतवाली लाई। इसके बाद दो युवकों को उनके जगत नारायण रोड स्थित घर से पकड़कर लाया गया। लेकिन लड़की ने तहरीर देने से इंकार कर दिया।

पुलिस ने बताया कि युवकों का नाम शहादत अली, इनायत अली और दाऊद अली है। तीनों का शांति भंग के मामले में चालान कर दिया गया है। वो जिस कार से थे वह एटा के एसडीएम अबुल कलाम की है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *