उत्तर प्रदेश क्राइम पूर्वांचल लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

वाराणसी में रिटायर्ड शिक्षिका के गले पर झपट्‌टा मार कर बदमाशों ने छीनी चेन

वाराणसी। वरिष्ठ समाजवादी चिंतक विजय नारायण की पत्नी और रिटायर्ड शिक्षिका आशा देवी के गले पर झपट्‌टा मार कर शनिवार की सुबह बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही भाग निकले। इस बीच पूरे शहर में चेकिंग कर रहे चौकी प्रभारियों, थानेदारों और एसीपी बदमाशों का पता नहीं लगा सके। पुलिस घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों को चिह्नित करने का प्रयास कर रही है।

मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद टहल रही थी

लालपुर पांडेयपुर थाना अंतर्गत दौलतपुर क्षेत्र के संकठा नगर कॉलोनी में रहने वाली आशा देवी आवास विकास कॉलोनी के गेट नंकर 1 के समीप स्थित महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन-पूजन करने गई थी। दर्शन-पूजन के बाद वह रोजाना की अपनी दिनचर्या के अनुसार टहल रही थी। इसी दौरान 2 बदमाश पीछे से ही पैदल आए और उनके गले पर झपट्‌टा मार कर उनकी सोने की चेन छीन लिए। आशा देवी जब तक शोर मचाती तब तक दोनों बदमाश उनकी आंखों के सामने से ओझल हो गए थे।

सरेराह चेन छीने जाने की घटना से घबराई हुई आशा देवी घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। आशा देवी के पुत्र पत्रकार अजीत सिंह ने बताया कि लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। उधर, लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी ने बताया कि जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी और चेन बरामद करने का प्रयास किया जाएगा।

गौरतलब है कि शनिवार की सुबह पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने कमिश्नरेट के सभी थानों की फोर्स और एसीपी को शहर भर में सघन तलाशी अभियान चलाने और गश्त का निर्देश दिया था। ऐसे में चेन छीने जाने की घटना के बाद लोगों में इस बात की चर्चा रही कि आखिरकार बदमाश कितने दुस्साहसी थे कि जगह-जगह पुलिस को देखकर भी उन्हें डर नहीं लगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *