उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

मछलियों को दाना डालने गए भाइयों की डूबकर हुई मौत

आगरा। बुधवार की शाम 5 बजे के आसपास डूबे चचेरे भाइयों के शव 18 घंटे के बाद गुरुवार सुबह बरामद कर लिए गए। दोनों बुधवार की शाम मछलियों को दाना डालने गए थे। तभी एक का पैर फिसला और वह पानी में गिर गया, उसने बचने में चचेरा भाई भी डूब गया था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पैर फिसलने से हुआ था हादसा

मामला थाना कमला नगर अंतर्गत बलकेश्वर लोहिया नगर का है। यहां के निवासी ललित, उसका दोस्त विशाल (23 साल) और चचेरा भाई सौरभ (21 साल) बुधवार की शाम घर से निकलकर यमुना में मछलियों को दाना व रोटियां डालने के लिए गए थे। दाना डालते वक्त ललित का पैर फिसल गया और नदी में गिर गया। जिसे बचाने के लिए दोस्त विशाल और सौरभ भी नदी में आगे उतर गए। ललित तो बच गया, लेकिन दोनों युवक डूब गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों को नदी में ढूंढने का प्रयास किया। असफलता मिलने पर पुलिस ने पीएससी से भी संपर्क किया। पीएससी के जवान स्ट्रीमर लेकर मौके पर पहुंचे। गुरुवार सुबह करीब 5 बजे दोनों के शव बरामद हुए हैं।

विशाल प्राइवेट जॉब करता था

विशाल प्राइवेट जॉब करता था और सौरभ की अभी पढ़ाई चल रही थी। मामले में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि डूबे हुए युवकों का शव बरामद हो गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *