उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

जीजा ने साले को चापड़ से मारकर की हत्या

कानपुर। जिले के कल्याणपुर इलाके में एक युवक ने अपने साले को चापड़ से काटकर मार डाला। भाई को बचाने गई महिला भी गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद आरोपी अपने दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रक्षाबंधन पर दिए पैसे वापस मांगने पर हुई लड़ाई

मामला शहर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है। यहां लखनपुर का रहने वाला राकेश शटरिंग और सरिया का काम करता है। उसकी पत्नी सोनी रक्षाबंधन पर अपने मायके गई थी। तब राकेश ने उसे 1800 रुपए दिए थे। गुरुवार रात सोनी अपने 20 साल के भाई राजा के साथ वापस घर लौट आई। पत्नी के आते ही राकेश उससे 1800 रुपए वापस मांगने लगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। राकेश सोनी को मारने लगा तो भाई राजा ने बीच-बचाव शुरू कर दिया। इसी बीच राकेश ने चापड़ उठाया और राजा पर भी हमला कर दिया। एक के बाद एक कई बार वार करने से राजा की मौके पर ही मौत हो गई। भाई को बचाने में सोनी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद राकेश अपने दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गया।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

घर में लड़ाई और चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े तो राकेश अपने दोनों बच्चों को लेकर भाग निकला। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस की मदद से सोनी को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। कल्याणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि हत्यारोपी की तलाश में चार टीमों को लगा दिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

फॉरेंसिक ने जुटाए साक्ष्य, मौके से हथियार बरामद

कल्याणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया था। टीम ने मौके से चापड़ बरामद कर लिया है। इसके अलावा भी कई तरह के साक्ष्य जुटाए गए हैं। पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।

बहन को छोड़ने आए युवक की हत्या से मायके में मचा कोहराम

राकेश की ससुराल फतेहपुर के गाजीपुर थानाक्षेत्र के शाहा गांव में है। रक्षाबंधन के बाद सोनी को उसका भाई राजा ससुराल छोड़ने आया था। शुक्रवार सुबह 5 बजे हत्याकांड के बाद मायके वालों को कल्याणपुर पुलिस ने हत्या की सूचना दी तो वहां कोहराम मच गया। मायके के लोग कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *