लेटेस्ट न्यूज़

द कपिल शर्मा शो के ख‍िलाफ एफआईआर, एक एपिसोड के चलते फंसे मुश्किल में

मुंबई: सोनी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में ये केस हुआ है। शो में कोर्टरूम का सीन करते हुए कलाकारों को शराब पीते हुए दिखाने को लेकर ये एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस शो में अदालत की तौहीन की गई है, ऐसे में कपिल शर्मा, शो के दूसरे एक्टर्स और निर्माताओं पर कार्रवाई की जाए।

शिवपुरी के एक वकील ने सीजेएम कोर्ट में यह शिकायत दर्ज कराई है। कोर्ट मामले पर 1 अक्टूबर को अलगी सुनवाई करेगा। अपनी शिकायत में वकील ने कहा, इस शो के एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्टरूम बनाया गया और दिखाया गया कि उसमें बैठे ऐक्टर शराब पी रहे हैं। यह अदालत की अवमानना है। इसलिए मैं दोषियों के खिलाफ कोर्ट में सेक्शन 365/3 के तहत कार्रवाई की मांग करता हूं।

कपिल शर्मा शो के जिस एपिसोड के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की गई है। वह एपिसोड 19 जनवरी 2020 को और फिर 24 अप्रैल 2021 को टेलिकास्ट किया गया था। वकील ने शो में कोर्टरूम सेट बनाकर उसमें शराब पीने को अदालत की तौहीन तो कहा ही है। साथ ही कहा है कि इस शो अक्सर महिलाओं, मोटे लोगों या फिर रंग आदि को लेकर अभद्र टिप्पणी की जाती हैं। ऐसे में इस पर भी अदालत ध्यान दे।

एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो के मुख्य कलाकार है। उनके अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और अर्चना सिंह शो में नजर आते हैं। इसे टीवी का लोकप्रिय शो कहा जाता है। हालांकि ये शो और इसके कलाकार कई बार विवादों में आए हैं। खासतौर से लड़कियों पर हल्के स्तर की टिप्पणियों को लेकर इस शो की आलोचना होती रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *